Logo
election banner
YRKKH Spoiler 13 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर पौद्दार हाउस पहुंचेगी। वहीं अरमान उसे चप्पल पहनाने लगेगा। तभी उसे दादी सा और फूफा सा देख लेंगे। जिसके बाद फूफा-सा उसका मजाक उड़ाने लगेंगे। जिस पर अरमान उन्हें करारा जवाब देगा।

YRKKH Spoiler 13 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हर रोज एक नया हंगामा होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ अभिरा का एक्सीडेंट हो जाता है। जिसके बाद अरमान उसका खूब ख्याल रखता है। वहीं दूसरी तरफ रूही भी इस मौके का फायदा उठाकर रूही अरमान के करीब आने की कोशिश करती है।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज  होगी अभिरा 
शो के अपमकिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर रूही और अरमान के साथ पौद्दार हाउस पहुंचेगी। जहां बुआ-सा, अभिरा की आरती उतारने के लिए दरवाजे पर खड़ी रहेंगी। हालांकि, दादी-सा, बुआ-सा को अभिरा की आरती करने नहीं देंगी। वहीं दादी-सा कहेंगी, कि ''अब क्या आरती उतारें इसकी। आए दिन ये लड़की घर में मुसीबत ले आती है और खुद मुसीबत में पड़ जाती है।'' दादी-सा आगे कहेंगी कि ''हम इसकी आरती उतारकर क्या मांगे, कि आओ देवी इस घर की बची कुची सुख शांति को और खराब कर दो।'' 

अभिरा की आरती उतारने को मना करेंगी दादी-सा
दरअसल, टीवी सीरियल आप आगे देखेंगे कि दादी-सा की बातों का अभिरा को बुरा लगेगा। लेकिन वो कुछ नहीं बोलेगी। हलांकि, दादी-सा की बातों का प्यार से जवाब देते हुए कहेगी कि, ''ठीक है दादी सा... आप मेरा स्वागत मत कीजिए। वैसे भी सच्चाई के रास्ते में चलने वाले लोगों को चोट लगती रहती है। जो गलत होते हैं वो फ्री रहते हैं।'' ये सुनकर दादी सा एक बार फिर उस पर भड़क जाएंगी। जिसके बाद अभिरा दर्द में भी लड़खड़ाते हुए आगे बढ़ जाएगी। लेकिन जैसे ही वो सीढ़ियों पर चढ़ेगी उसका पैर मुड़ जाएगा। तभी अरमान उसे गिरने से बचा लेगा। वहीं फिर अरमान उसे गोदी में उठाकर कमरे तक लेकर जाएगा और उसी दौरान माधव और फूफा सा के बीच बहस शुरू हो जाएगी। 

फूफा-सा पर भड़केगा अरमान
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि जहां एक तरफ अभिरा के लिए नुडल्स बना रहा होगा। तभी वहां पर रूही आ जाएगी। वहीं दूसरी तरफ संजय फूफा सा अपनी सास कावेरी के सामने केस से जुड़े पेपर्स लेकर आएंगे और उन्हें अरमान के खिलाफ भड़काने की कोशिश करने लगेंगे। उनसे कहते नजर आएंगे कि ''अरमान का ध्यान केवल अभिरा पर है और उसने केस पर बिल्कुल काम नहीं किया है।'' जिसके बाद कमरे के बाहर वहां अभिरा आ जाएगी और अरमान उसे चप्पल पहनाने के लिए नीचे झुक जाएगा। इस दौरान दादी सा और फूफा सा उसे देख लेंगे और इस बात पर दादी-सा अरमान पर भड़क जाएंगी। वहीं फूफा-सा उसका मजाक उड़ाने लगेंगे। तभी अरमान उन्हें करारा जवाब देते हुए कहेगा कि ''मुझे अपनी पत्नी के कदमों में बैठने में कोई शर्म नहीं है।''

5379487