Logo
election banner
YRKKH Spoiler 28 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे की अभिरा दादी-सा के ताने सुनने के बाद हमेशा के लिए घर छोड़ चली जाएगी। वहीं रूही और अरमान की फोटो मनीष गोयनका देख लेगा।

YRKKH Spoiler 28 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया तमाशा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा और अरमान की शादी का सच पूरे पौद्दार परिवार को पता चल गया है। जिसके बाद पूरा परिवार अब सिर्फ अभिरा को ही गलत ठहरा रहा है। वहीं विद्या भी उसके चरित्र पर उंगली उठाने लगती है और उसकी मां के बारे में घटिया बातें कहने लगती हैं। 

दादी-सा के आगे मजबूरी का रोना रोएगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान, दादी-सा को मनाने की कोशिश करेगा। वह दादी-सा के सामने अपनी मजबूरी के बारे में बताएगा और उनसे कहेगा कि '' दादी-सा अगर मेरे ऊपर अभिरा की जिम्मेदारी नहीं होती और अगर उसकी मां ने मुझसे वादा नहीं किया होता, तो मैं कभी भी उसे इस घर में नहीं लाता। दादी-सा मैं मजबूर था और क्या करता मैं।'' वहीं अभिरा, अरमान और दादी-सा की बातें सुन लेगी। जिससे वो काफी भड़क जाएगी। 

घर छोड़कर हमेशा के लिए जाएगी अभिरा
जिसके बाद अभिरा से अरमान से कहेगी कि, ''आज मैं तुम्हे इस जेल से हमेशा के लिए रिहा करती हूं मिस्टर अरमान पौद्दार। अपनी मम्मा के दिए हुए वादे से तुम्हे आजाद करती हूं। आज से अभिरा शर्मा की जिम्मेदारी तुम्हारी नहीं होगी।'' इतना कहने के बाद, अभिरा अपना बैग लेकर पौद्दार हाउस  छोड़कर हमेशा के लिए चली जाएगी। इसके साथ ही दादी-सा, अभिरा के लिए घर के दरवाजे हमेशा-हमेशा के लिए बंद कर देंगी।

मनीष गोयनका को पता चलेगा अरमान और रूही का सच
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि एक तरफ जहां अभिरा पीजी ढूंढ रही होगी। वहीं दूसरी तरफ, मनीष गोयनका को अरमान और रूही की एक तस्वीर मिलेगी। जिससे उसके प्यार के बारे में पता चल जाएगा। जिसके बाद मनीष अपनी वाइफ से इस बारे में पूछेगा। लेकिन स्वर्णा कुछ नहीं बोलेगी।  

5379487