Logo
YRKKH Spoiler 10 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा बुल्डोजर के आगे आ जाएगी और अपना रिजॉर्ट तोड़ने नहीं देगी। वहीं उधर, मनोज दादी-सा का केस जीत जाएगा।

YRKKH Spoiler 10 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन अभिरा की जिंदगी में एक नई मुसीबत आकर खड़ी हो जाती है। लेकिन अरमान, अभिरा की हर परेशानी में उसका साथ देना नहीं छोड़ता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा का मसूरी वाला घर टूट रहा होता है। जिस वजह से अभिरा रोते-रोते मसूरी पहुंच जाती है। वहीं अरमान भी उसका घर बचाने रातों-रात मसूरी के लिए निकल जाता है।

बुल्डोजर के आगे आएगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में अभिरा बुल्डोजर के आगे आ जाएगी और अपना रिजॉर्ट तोड़ने नहीं देगी। लेकिन फिर भी बुल्डोजर रुकेगा नहीं। तभी बुल्डोजर के आगे अरमान आ जाएगा और उसे बुल्डोजर के आगे से खींच लेगा। जिसके बाद उसे खूब डांटने लगेगा। वहीं दूसरी तरफ, मनीषा अपने पति का फुल सपोर्ट करेगी और अपनी सास कावेरी पोद्दार के सामने कहेगी कि '''अरमान ने मेरे पति पर विश्वास करके ये केस उसे दिया है तो ये केस मेरे पति ही लड़ेंगे।''
 

दादी-सा का केस जीतेगा मनोज
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि विद्या और मनीषा अरमान को फोन करेंगी और उससे बात कर रही होंगी। तभी मनोज आकर अपने केस जीतने की खुश खबरी देगा। जिससे अरमान-अभिरा और बाकी घरवालें बहुत खुश हो जाएंगे। तब रूही बोलेगी कि ''रूकिए मैं सबके लिए मिठाई लेकर आती हूं।'' जिसके बाद वो सबके लिए मिठाई लेकर आएगा और मुंह मीठा करवाएगी।

पेपर रेडी करवाएगी अभिरा 
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि अभिरा एक पेपर रेडी करवाएगी। जिसमें अभिरा के घर बनवाने में लगे पैसे का हिसाब लिखा होगा कि वो सारे पैसे वापस करेगी और इस पेपर पर अरमान को साइन करने के लिए बोलेगी। लेकिन अरमान उस पेपर्स पर साइन नहीं करेगा। जिससे दोनों के बीच थोड़ी सी बहस हो जाएगी। तभी अभिरा, अरमान पर गिर जाएगी और फिर दोनों ही एक-दूसरे की आंखों में खो जाएंगे।

5379487