Logo
election banner
Shemaroo Umang: कृष्णा अभिषेक की लाडली बहन आरती सिंह जल्द ही अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं। वहीं आरती इन दिनों शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो 'श्रवणी' में नजर आ रही है। जिसमें उनका निगेटिव रोल है।

Shemaroo Umang: कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में है। आरती आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट शेयर करती रहती है। वहीं एक्ट्रेस आरती सिंह अब अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 

आरती सिंह जल्द ही बनेंगी दुल्हनियां
मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक, आरती सिंह अप्रैल या मई के महीने में शादी करने के बारे में सोच रही है। वहीं आरती अपनी शादी के लिए लोकेशन देखना भी शुरू कर दी है। हलांकि, आरती सिंह कई शोज में काम कर चुकी है, लेकिन उन्हें बिग बॉस 13 से पॉपुलैरिटी मिली है। इस शो में आरती टॉप 5 में पहुंची थीं। फिलहाल आरती इन दिनों शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो 'श्रवणी' में नजर आ रही है। जिसमें उनका निगेटिव रोल है। साथ ही इस शो का करेंट एपिसोड दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

एक्ट्रेस आरती ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस
इस शो की बात करें, तो 'श्रवणी' में भले ही इस वक्त कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, लेकिन फ्री टाइम मिलने पर इस शो के सेट पर सभी कलाकार एकसाथ बहुत स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। वहीं आरती सिंह ने इस शो में अपने रोल का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, ''श्रवणी' के सेट पर शूटिंग के दौरान हम एकसाथ बहुत अच्छा समय बिताते हैं। स्क्रीन पर अपने बेहतरीन और प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ सेट का माहौल भी बहुत अच्छा होना चाहिए। जो काम के माहौल को और भी खूबसूरत बना देता है और कुछ ऐसा ही मनोरंजनक माहौल 'श्रवणी' के सेट पर भी होता है।' ''मोहित के साथ मज़ाक मस्ती करना मेरे काम का हिस्सा बन गया है और इसी मस्ती के कारण सेट पर सभी लोग बहुत अच्छे मूड में रहते हैं। मैंने यह टैलंट अपने भाई कृष्णा अभिषेक से सीखा है, क्योंकि वह अक्सर मुझे चिढ़ाते रहते हैं और मेरी खिल्ली उड़ाते हैं। इसलिए, मैंने सेट पर अपने सह-कलाकारों के साथ मजाक-मस्ती करने और एक खूबसूरत माहौल बनाने का फैसला किया है।"

'श्रवणी' की कहानी 
'श्रवणी' शो के करेंट एपिसोड में, श्रवणी कई सारी मुश्किलों से गुजरती हुई नजर आ रही हैं। एक ओर जहां श्रवणी की गर्भावस्था, उसे और शिवांश को एक बार फिर करीब लाती है। वहीं दूसरी ओर, रोहन ईर्ष्या के कारण श्रवणी और शिवांश के लिए कई परेशानियां खड़ी करता नज़र आ रहा है। क्या शिवांश यह साबित कर पाएगा कि श्रवणी के जीवन में आने वाली परेशानियों का कारण रोहन है।

5379487