Logo
election banner
Upcoming Film Lahore 1947: सनी देओल और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म 'लाहौर 1947' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। अब सनी देओल के बाद फिल्म में उनके बेटे करण देओल की भी एंट्री हो गई है। ये फिल्म आमिर खान फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत बन रही है।

Karan Deol in Upcoming Film Lahore 1947: साल 2024 के शुरुआत में ही अब तक की कई मोस्ट अवेटेड फिल्मों की अनाउंसमेंट हो गई है। इसी बीच आमिर खान प्रोडक्शन और राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'लाहौर 1947' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। तो वहीं अब फिल्म की एक और कास्टिंग का खुलासा हो गया है।

सनी के साथ बेटे करण देओल की एंट्री
आमिर खान की 'लाहौर 1947' में सनी देओल के बाद अब उनके बेटे करण देओल की भी एंट्री हो गई है। कुछ दिनों से मीडिया में खबरें थीं कि करण देओल ने 'लाहौर 1947' में एक रोल के लिए ऑडिशन दिया है। वहीं अब आमिर खान ने खुद इसकी पुष्टि कर दी है। करण फिल्म में जावेद का किरदार निभाएंगे। ये पहली बार होगा जब बाप-बेटे की ये जोड़ी एक साथ पर्दे पर नजर आएगी।

आमिर ने की करण की तारीफ
हाल ही में आमिर ने एक बयान में कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि करण देओल ने जावेद की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका के लिए इतनी अच्छी तरह से टेस्ट दिया। उनकी स्वाभाविक मासूमियत, उनकी ईमानदारी और उनकी अच्छाई बहुत कुछ सामने लाती है। करण ने वास्तव में मेहनत की है, आदिशक्ति के साथ वर्कशॉप्स की हैं, रिहर्सल्स किए हैं और अपनी कड़ी मेहनत के साथ इसमें अपना सब कुछ दे रहे हैं। जावेद कहानी का अच्छा पार्ट है, ये फिल्म में चैलेंजिंग हिस्सा है... और मुझे यकीन है कि राज संतोषी के डायरेक्श में, करण इसे अच्छे से निभाएंगे।"

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे
आपको बता दें, 'लाहौर 1947' में सनी देओल और प्रीति ज़िंटा मुख्य भूमिका में हैं। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे है, वहीं राजकुमार संतोषी इसका डायरेक्शन कर रहे हैं। फिल्म में शबाना आज़मी, अभिमन्यु सिंह और अली फज़ल भी नजर आएंगे। रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अगले कुछ महीनों में शुरू होगी। 

5379487