Logo
election banner
सारा अली खान की आगामी पीरियड-ड्रामा फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में एक्टर इमरान हाशमी गेस्ट अपीरियंस देते नजर आएंगे। आज मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए इमरान के लुक से पर्दा उठा दिया है। जानिए इमरान किस किरदार में आएंगे नजर।

Ae Watan Mere Watan: बॉलीवुड डीवा सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी आगामी पीरियड-ड्रामा फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' की रिलीज को लेकर सुर्खियों बनी हुई हैं। बिते दिनों फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है जिसके बाद अब फिल्म से एक्टर इमरान हाशमी के किरदार से भी पर्दा उठ गया है।

फिल्म में इस किरदार में दिखेंगे इमरान
फिल्म में इमरान हाशमी गेस्ट अपीरियंस देने वाले हैं। वहीं आज फिल्म से उनका लुक जारी हो गया है। इसमें एक्टर फ्रीडम फाइटर के किरदार में दिखेंगे। अभिनेता स्वतंत्रता सेनानी राम मनोहर लोहिया की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। आज फिल्म के मेकर्स और अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशिल इंस्टाग्राम हैंडल पर इमरान हाशमी के लुक से पर्दा उठाते हुए एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में इमरान का लुक काफी इंप्रेसिव लग रहा है साथ ही वह इस किरदार में जंचते दिख रहे हैं। इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है- 'आज़ादी की निडर आवाज़ को प्रसारित करना है'।

फिल्म के बारे में बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा कि उन्होंने पहले कभी स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका नहीं निभाई है, और राम मनोहर लोहिया के रूप में खुद को ढालने का मौका मिलना उनके लिए बेहद सम्मान की बात थी।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी
फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा अली खान स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ती दिखेंगी। तो वहीं इमरान हाशमी गेस्ट अपीरियंस देते नज़र आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था। फिल्म में 1942 के उस दौर को दिखाया जाएगा जिसमें भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान स्वतंत्रता सेनानी और देशवासी अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन के जरिए ब्रिटिश हुकूमत से लड़ते दिखेंगे।

कब होगी फिल्म रिलीज 
इस पॉलिटिकल-ड्रामा फिल्म में सारा अली खान भारत की आजादी की लड़ाई में अहम भूमिका निभाने वालीं स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के रोल में नजर आएंगी। कनन अइय्यर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 21 मार्च 2024 को रिलीज होगी।
 

5379487