Logo
ICSI CS Admit Card 2024 Out: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने कंपनी सेक्रेटरी परीक्षा जून 2024 के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया है।

ICSI CS Admit Card 2024 Out: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने कंपनी सेक्रेटरी परीक्षा जून 2024 के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। एग्जाम में भाग लेने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- www.icsi.edu. के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवार प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के बाद इस पर दिए गए अपने व्यक्तिगत विवरणों (नाम, माता/पिता का नाम, जन्म-तिथि, फोटो, आदि) की चेक कर लें। यदि इनमें कोई गलती है तो सुधार के लिए तुरंत आईसीएसआई की हेल्पलाइन पर संपर्क कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन के अनुसार, "उम्मीदवारो को सलाह दी गई कि वे परीक्षा में शामिल होने से पहले परीक्षार्थियों के लिए दिए गए निर्देशों (ई-एडमिट कार्ड के साथ संलग्न) को ध्यान से पढ़ लें। किसी भी प्रश्न/विसंगति के मामले में, तुरंत संस्थान से ई-मेल आईडी: enroll@icsi.edu पर संपर्क कर सकते हैं।

इस दिन होगी एग्जाम
बता दें, एग्जाम 02 जून से प्रारंभ होंगे, जो 10 जून 2024 तक चलेंगे। एग्जाम सुबह 9 बजे से दोपहर 12.15 बजे तक आयोजित की जाएंगी। प्रश्न पत्र पढ़ने के लिए  उम्मीदवारों को सुबह 9 बजे से 9.15 बजे तक 15 मिनट का समय दिया गया है।

ऐसे करें एडमिट कार्ड  डाउनलोड 

  • सबसे पहले उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu. पर जाना होगा।
  • इसके बाद होमपेज पर ICSI सीएस जून 2024 एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक कर दें। 
  • अब अपना लॉगिन दर्ज कर सबमिट कर दें। 
  • एडमिट कार्ड चेक कर डाउनलोड करें। 
  • आखरी में एडमिट कार्ड का एक प्रिंटआउट करके रख लें। 
5379487