BPSC TRE-3 Paper Leak: बिहार शिक्षक भर्ती के लिए BPSC TRE-3 परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि इस परीक्षा का पेपर लीक हो गया है। ऐसे में हजारीबाग पुलिस ने लगभग 200 से अधिक परीक्षार्थ‍ियों को पेलावल थाना अंतर्गत कोहिनूर होटल में रोक रखा है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक,  प्रश्न  पत्र पहले ही छात्रों के पास उपलब्ध हो गए थो। पिछले दो दिनों से उन्हें पढ़ाया भी जा रहा था। शुक्रवार को छात्र अलग-अलग बस से परीक्षास्थल के लिए निकले थे।  इसी दौरान पुलिस को विश्वस्त सूत्र से सूचना मिला और सभी को पकड़ लिया है। 

प्रशासन ने विद्यार्थियों को रोक रखा है। कुछ गाड़ियों को नगवां टोल प्लाजा के पास खड़ा किया गया है। यह बताया जा रहा है कि छात्रों को प्रश्न पत्र पहले से उपलब्ध कराया गया था। शुक्रवार को छात्र अलग-अलग बस से परीक्षा स्थल के लिए निकले हुए थे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें पकड लिया। 

परीक्षार्थी के पास उनका मोबाइल फोन नहीं
बता दें, पकड़े गए परीक्षार्थी के पास उनका मोबाइल फोन नहीं मिला है। इन छात्रों से लगातार पूछा जा रहा है। इस मामले में कोई भी प्रशासनिक अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। मामला संवेदनशील होने की वजह से पदाधिकारी कुछ भी कहने से अभी बच रहे हैं। सुरक्षा के दृष्टिकोण से अतिरिक्त बल की तैनाती कर दी गई है।  हजारीबाग एसपी अरविंद कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि छात्रों से पूछताछ की जा रही है। यह जांच का विषय है कि जो प्रश्नपत्र छात्रों से बरामद हुआ है वह प्रश्न क्या परीक्षा में आया है या नहीं।