Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Supreme Court PA Answer Key 2019: सुप्रीम कोर्ट पीए आंसर की हुई जारी, ये रहा Direct Link

Supreme Court PA Answer Key 2019: सुप्रीम कोर्ट ने पर्सनल असिस्टेंट (PA) और सीनियर पर्सनल असिस्टेंट (SPA) के पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट sci.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

Supreme Court PA Answer Key 2019: सुप्रीम कोर्ट पीए आंसर की हुई जारी, ये रहा Direct Linkसुप्रीम कोर्ट पीए आंसर की 2019

Supreme Court PA Answer Key 2019: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट sci.gov.in पर पर्सनल असिस्टेंट (PA) और सीनियर पर्सनल असिस्टेंट (SPA) के पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है। सुप्रीम कोर्ट पीए आंसर की 2019 (Supreme Court PA Answer Key 2019) उम्मीदवार सुप्रीम कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट sci.gov.in पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

सुप्रीम कोर्ट पीए भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 1 दिसंबर, 2019 को आयोजित की गई थी। सुप्रीम कोर्ट पीए आंसर की 2019 पर उम्मीदवार अपनी आपत्ति आपत्ति दर्ज करने की अंतिम तिथि 13 दिसंबर 2019 है। जो उम्मीदवार सुप्रीम कोर्ट पीए और एसपीए परीक्षा में उपस्थित हुए है वे ऑफिशियल वेबसाइट या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को संबंधित उत्तर कुंजी देखने के लिए अपना रोल नंबर, जन्म तिथि और प्रश्न पुस्तिका श्रृंखला भरने की आवश्यकता होगी।

Supreme Court PA Answer Key 2019 Download Direct Link


जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक 1 दिसंबर 2019 को पर्सनल असिस्टेंट और सीनियर पर्सनल असिस्टेंट के पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के लिए आंसर की पर उम्मीदवार कोई भी आपत्ति उठा सकते हैं, यदि किसी उम्मीदवार को आंसर की के उत्तर पर कोई शिकायत है तो वे 13 दिसंबर 2019 तक उठा सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उपर्युक्त तिथि के बाद कोई आपत्ति दर्ज नहीं की जाएगी।

नोटिफिकेशन में यह भी कहा गया है कि उम्मीदवारों के लिए सुप्रीम कोर्ट पीए एसपीए आंसर की 2019 पर आपत्ति दर्ज और देखने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर लिंक 10 दिसंबर 2019 से 2019 से 13 दिसंबर 2019 तक उपलब्ध रहेगा। इसके बाद उम्मीदवारों से कोई आपत्ति नहीं ली जाएगी।


सुप्रीम कोर्ट पीए आंसर की 2019 (Supreme Court PA Answer Key 2019) ऐसे करें डाउनलोड

चरण 1. सबसे पहले उम्मीदवार सुप्रीम कोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट www.sci.gov.in पर जाएं।

चरण 2. वेबसाइट के होमपेज पर दिए उस लिंक पर क्लिक करने जो Supreme Court PA Answer Key 2019 लिंक के बारें में बताता है।

चरण 3. लिंक पर क्लिक करने पर नया पजे खुल जाएगा, उसमें उम्मीदवार अपना रोल नंबर, जन्म तिथि और प्रश्न पुस्तिका श्रृंखला डालकर लॉगिन करें।

चरण 4. आंसर की पीडीएफ आपके सामने स्क्रीन पर खुल जाएगी।

चरण 5. उम्मीदवार उसे डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट निकाल लें।

Next Story
Top