Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नौकरी का झांसा देकर ढाई लाख की ठगी

पटवारी की नौकरी का झांसा देकर लाखों की ठगी करने वाला इंजीनियरिंग छात्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

नौकरी का झांसा देकर ढाई लाख की ठगी

बिलासपुर. पटवारी की नौकरी दिलाने का झांसा देकर 2.50 लाख रुपए ठगी करने वाले फरार इंजीयिरिंग के छात्र को पुलिस ने रायपुर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मस्तूरी पुलिस के अनुसार, पथरिया निवासी गौतम कुमार गेंदले को पटवारी की नौकरी दिलाने का झांसा देकर कोरबा गेवरा बस्ती निवासी करण कुमार दीवाकर पिता बाबूलाल दीवाकर ने मस्तूरी डोढ़की निवासी आरक्षक मनोज कुमार सोनवानी से मुलाकात कराई।

उसने नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे 2.50 लाख रुपए ले लिया था। नौकरी नहीं लगने पर गौतम कुमार ने 16 जून 2016 को मस्तूरी थाने में रिपोर्ट लिखाई थी। पुलिस ने रिपोर्ट पर दोनों के खिलाफ धारा 420, 34 के तहत अपराध कायम कर लिया था। 6 फरवरी 2017 को मस्तूरी पुलिस ने आरक्षक मनोज सोनवानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मंगलवार को एएसआई दादू रईया ठाकुर ने न्यू रायपुर में दबिश देकर आरक्षक के फरार साथी करण कुमार दीवाकर को पकड़ लिया। श्री ठाकुर ने बताया, आरोपी करण कुमार दीवाकर रायपुर रावतपुरा सरकार इंस्टूयट आफ टेक्नालाजी में बीई अंतिम वर्ष का छात्र है।

उसका पिता कोरबा में एसईसीएल कर्मी है। बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Next Story
Top