Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

SBI ने क्लर्क मुख्य परीक्षा का स्कोर कार्ड किया जारी, यहां से करें डाउनलोड

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने क्लर्क मुख्य परीक्षा का स्कोर कार्ड जारी कर दिया है। एसबीआई ने क्लर्क मुख्य परीक्षा उन उम्मीदवरों के लिए आयोजित कराई थी, जो प्रारिभिक परीक्षा में पास हुए।

SBI ने क्लर्क मुख्य परीक्षा का स्कोर कार्ड किया जारी, यहां से करें डाउनलोड

SBI Clerk Mains Score Card 2018: भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने क्लर्क मुख्य परीक्षा का स्कोर कार्ड जारी कर दिया है। उम्मीदवार अपना स्कोर बोर्ड वेबसाइट www.sbi.co.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

एसबीआई ने क्लर्क मुख्य परीक्षा उन उम्मीदवरों के लिए आयोजित कराई थी, जो प्रारिभिक परीक्षा में पास हुए। एसबीआई क्लर्क मुख्य परीक्षा 5 अगस्त 2018 को आयोजित हुई थी। जिसका रिजल्ट एसबीआई ने 21 सितंबर 2018 को घोषित किया था। अब स्कोर कार्ड जारी किया है।

यह भी पढ़ेंः सक्सेस मंत्र: इन आठ बातों पर करें गौर, अवश्य मिलेगी सफलता

स्टेट बैंक ऑप इंडिया ने मुख्य परीक्षा में मिले अंको की कट ऑफ के आधार पर स्कोर कार्ड जारी किया है। परीक्षार्थियों का फाइनल नियुक्ति दस्तावेज सत्यापन (योग्यता की और आवेदन में दी गई सूचना) के बाद की जाएगी।

एसबीआई इस भर्ती के माध्यम से क्‍लर्क ग्रेड में 8301 जूनियर एसोसिएट (कस्टमेर सपोर्ट एंड सेल्स) के पदों पर नियुक्ति करेगा। फाइनल मेरिट लिस्ट स्थानीय भाषा के लिए होने वाले टेस्ट के आधार पर तैयार होगी।

Next Story
Top