Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

NDMC के सभी स्कूलों में 15 अगस्त तक लगेंगी राष्ट्रपति कोविंद और पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीरें

उत्तर दिल्ली नगर निगम ने अपने सभी स्कूल में 15 अगस्त 2019 तक राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें लगवाने का अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

NDMC के सभी स्कूलों में 15 अगस्त तक लगेंगी राष्ट्रपति कोविंद और पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीरें

उत्तर दिल्ली नगर निगम द्वारा संचालित सभी स्कूलों में 15 अगस्त 2019 तक राष्ट्रपति नाथ कोविंद और पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीरें लगाई जाएंगी। उत्तर दिल्ली के मेयर अवतार सिंह ने शुक्रवार को अधिकारियों से कहा है कि सुनिश्चित होना चाहिए कि 15 अगस्त तक सभी एनडीएमसी संचालित स्कूलों में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें लगाई जाएं।

अपने कार्यालय द्वारा जारी एक लेटर में लिखा है कि बच्चों में राष्ट्रीयता की एक बड़ी भावना पैदा करने के लिए यह कदम उठाया जा रहा है। यह विचार युवा छात्रों में जागरूकता पैदा करने और उनके मन में देशभक्ति और राष्ट्रवाद की भावना पैदा करने के लिेए है।

अवतार सिंह ने यह भी कहा कि ये बच्चे हमारा भविष्य बनेंगे और ये व्यक्तित्व (कोविंद और मोदी) उन्हें प्रेरित कर सकते हैं। इसलिए, इस मामले को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि 15 अगस्त से पहले दोनों नेताओं की तस्वीरें एनडीएमसी द्वारा संचालित सभी स्कूलों में लगाई जाएं।

Next Story
Share it
Top