Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IBPS SO Interview Admit Card 2020: आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू एडमिट कार्ड हुए जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंक

IBPS SO Interview Admit Card 2020: आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू के लिए एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर उपलब्ध हैं।

IBPS SO Interview Admit Card 2020: आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू एडमिट कार्ड हुए जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंकआईबीपीएस एसओ इंटरव्यू एडमिट कार्ड 2020

IBPS SO Interview Admit Card 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (IBPS) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर (SO) पदों के लिए इंटरव्यू राउंड के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आईबीपीएस की ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर डाउनलोड कर सकते हैं।

आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू के लिए कुल अंक 100 निर्धारित है। आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू राउंड पास करने के लिए, उम्मीदवारों को न्यूनतम 40 प्रतिशत अंक और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए स्कोर 35 प्रतिशत होना चाहिए। इंटरव्यू चयनित केंद्रों पर आयोजित किए जाएंगे। आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू एडमिट कार्ड पर इंटरव्यू केंद्र, स्थल का पता, इंटरव्यू का समय और तारीख का उल्लेख किया गया है।

आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक


आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू एडमिट कार्ड 2020 (IBPS SO Interview Admit Card 2020): ऐसे करें डाउनलोड

चरण 1: सबसे पहले उम्मीदवार की (IBPS) ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जाएं।

चरण 2: वेबसाइट के होमपेज पर उपलब्ध IBPS SO Interview Admit Card लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3: क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉग-इन करें

चरण 4: आपकी स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिख जाएगा।

चरण 5. उम्मीदवार एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर लें और भविष्य के लिए उसका प्रिंट निकाल लें।


आईबीपीएस एसओ फाइनल मेरिट लिस्ट मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू के अंको के आधार पर तैयार की जाएगी। मुख्य में 80 फीसदी वेटेज होगा और इंटरव्यू में 20 फीसदी वेटेज होगा। आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू और मुख्य परीक्षा दोनों को अलग-अलग पास करना भी अनिवार्य है।

आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू में उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड , जन्म तिथि, पासपोर्ट साइज, शैक्षिक अंक पत्र से लेकर आरक्षित श्रेणी के प्रमाण पत्रों के सत्यापन के लिए अपने मूल दस्तावेज लाने होंगे। क्योंकि बिना एडमिट कार्ड के उम्मीदवार इंटरव्यू में शामिल नहीं किया जाएगा।

Next Story
Top