Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्फ्यू के बीच सीए, एनआईसी और एसएससी उम्मीदवार दस्तावेज दिखाकर कर सकेंगे यात्रा

गुजरात सरकार ने सीए, एनआईसी और एसएससी जैसी परीक्षाओं में बैठने वाले उम्मीदवारों को अहमदाबाद में कर्फ्यू के समय भी वैध एडमिट कार्ड और आईडी दस्तावेजों के साथ यात्रा करने और बैठने की अनुमति दी है।

कर्फ्यू के बीच सीए, एनआईसी और एसएससी उम्मीदवार दस्तावेज दिखाकर कर सकेंगे यात्रा
X
गुजरात कर्फ्यू

गुजरात सरकार ने सीए, एनआईसी और एसएससी जैसी परीक्षाओं में बैठने वाले उम्मीदवारों को अहमदाबाद में कर्फ्यू के समय भी वैध एडमिट कार्ड और आईडी दस्तावेजों के साथ यात्रा करने और बैठने की अनुमति दी है। गुजरात के मुख्य मुख्य सचिव राजीव गुप्ता ने कहा कि उम्मीदवारों को अगले दो दिनों के लिए शहर के भीतर यात्रा करने की अनुमति दी जाएगी।

अहमदाबाद कर्फ्यू: विवरण

दीपावाली के बाद कोविड मामलों में वृद्धि के कारण अहमदाबाद शहर में पूर्ण कर्फ्यू शुक्रवार 9.00 बजे से शुरू होकर सोमवार शाम 6.00 बजे तक चलेगा। शहर में सोमवार के बाद भी रात का कर्फ्यू जारी रहेगा। कर्फ्यू के समय में केवल दूध बेचने वाली दुकानें, दवाइयां खुली रह सकेंगी।

अहमदाबाद नगर परिवहन सेवा (AMTS) बसों सहित सार्वजनिक परिवहन सेवाओं को कर्फ्यू के घंटों के दौरान संचालित करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इस कर्फ्यू के समय में परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने के लिए उम्मीदवारों को उपलब्ध होने वाले साधनों पर कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है।

इस बीच गुजरात सरकार ने भी 23 नवंबर से स्कूलों और कॉलेजों को फिर से खोलने का फैसला किया है। गुजरात में स्कूलों और कॉलेजों को फिर से खोलने की नई तारीखों की घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

शिक्षा मंत्री भूपेंद्रसिंह चुडासमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने 23 नवंबर से स्कूलों और कॉलेजों को फिर से खोलने का फैसला वापस ले लिया है। तय समय में इसका फैसला किया जाएगा।

सीए, एसएससी परीक्षा 2020: अन्य विवरण

देश भर के 1085 केंद्रों पर सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए सीए नवंबर एक्जाम 2020 कल से शुरू होने जा रहा है। देश भर में शेड्यूल के अनुसार एसएससी परीक्षा भी आयोजित की जाएगी।

Next Story