Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के लिए प्रस्तावित स्थल का निरीक्षण किया

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को मुंडका में दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के लिए प्रस्तावित स्थल का निरीक्षण किया। मनीष सिसोदिया ने कहा कि वर्तमान में चल रही कोविड-19 महामारी के कारण विश्वविद्यालय के लिए काम बाधित हो गया था।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के लिए प्रस्तावित स्थल का निरीक्षण किया
X

मनीष सिसोदिया 

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को मुंडका में दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के लिए प्रस्तावित स्थल का निरीक्षण किया। मनीष सिसोदिया ने कहा कि वर्तमान में चल रही कोविड-19 महामारी के कारण विश्वविद्यालय के लिए काम बाधित हो गया था। लेकिन अब हम काम की गति को बढ़ाना चाहते हैं क्योंकि शिक्षा और खेल के क्षेत्र में अपने बच्चों और युवाओं को विश्वस्तरीय अवसर प्रदान करना हमारा सपना है।

सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का उद्देश्य खेल के क्षेत्र में विश्व स्तर के प्रशिक्षण, अनुसंधान और शिक्षाविदों के साथ-साथ स्वास्थ्य और व्यायाम को बढ़ावा देना है। यह हमारा उद्देश्य है कि खेलों में बहु-विषयक शिक्षण और प्रशिक्षण प्रदान किया जाए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि खेल पेशेवर रोजगार के व्यापक अवसरों के लिए बेहतर तैयार हों। यह विश्वविद्यालय शिक्षा में खेल के माध्यम से सार्वजनिक स्वास्थ्य को भी बढ़ावा देगा और इसे जनता के लिए अधिक सुलभ बना देगा।

Next Story