Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SBI में निकली स्पेशलिस्ट अधिकारियों की भर्ती

एसबीआई एसओ भर्ती में वेल्‍थ मैनेजमेंट पदों पर भर्ती शुरू होने की अच्छी खबर आयी है।

SBI में निकली स्पेशलिस्ट अधिकारियों की भर्ती
X

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने ऑनलाइन आवेदन विशेषज्ञ कैडर में वेल्‍थ मैनेजमेंट की नियुक्ति के लिए स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया से अस्‍थायी आधार पर आवेदन मांगे हैं। यदि आपके पास बीजी, बीटेक और एमसीए की डिग्री सहित स्नातक या स्नातकोत्तर डिग्री है। तो आप 10 अप्रैल, 2017 से पहले अपने आवेदन जमा करा सकते हैं। इसका आईबीपीएस स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर्स भर्ती से संबंधित नहीं है।

1. पद - स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर

2. योग्‍यता - बीए / एमए / बीई / बीटेक / एमसीए।

3. उम्र - 20 से 52 साल रखी है।

एसबीआई स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर भर्ती के लिए निम्नलिखित पद अस्‍थायी आधार पर है।

स्‍टेट हेड - 1, प्रोडक्‍ट , इनवेस्‍टमेंट और रिसर्च हेड - 1, ऑपरेशन हेड - 1, मैनेजर (बिजनेंस डेवलपमेंट) - 1, मैनेजर (बिजनेस प्रोसेस) - 1, सेंट्रल रिसर्च टीम - 4 पद, अधिग्रहण रिलेशनशिप मैनेजर - 21, रिलेशनशिप मैनेजर्स - 120, रिलेशनशिप मैनेजर (टीम लीड) - 15, इनवेस्‍टमेंट काउंसलर - 25 और कस्‍टमर रिलेशनशिप एग्‍जिक्‍यूटिव के लिए 65 पदों पर भर्ती निकाली है।

योग्‍यता की शर्तें -

सभी एसबीआई में इन स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर की नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें पूरी तरह से निम्न योग्‍यता मानदंडों को पूरा करना होगा। ओबीसी के लिए आयु में छूट - 3 वर्ष; अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के सभी पदों के लिए 5 वर्ष सामान्य है। अन्य पदों की विस्तृत योग्यता के लिए, नीचे दी गई एसबीआई एसओ भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।

चयन प्रक्रिया - उम्मीदवारों का चयन उनके प्रोफाइल और पर्सनल इंटरव्‍यू के एक या एक से अधिक राउंड उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग पर आधारित होगा। चयन के लिए मेरिट सूची केवल इंटरव्‍यू में प्राप्त अंकों के आधार पर अवरोही क्रम में तैयार की जाएगी।

कैसे करे आवेदन- शुल्क का भुगतान 600 रूपये (सामान्य) उम्मीदवारों के लिए और 100 रुपये (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति) रखा गया है और ये फीस आप ऑनलाइन जमा करवा सकते हैं।

इन वैकेंसी से संबंधित कोई भी जानकारी जानने के लिए www.statebankofindia.com पर क्लिक कर पढ़े।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top