Logo
election banner
Vedanta Group Chairman Anil Agarwal's Celebration: अनिल अग्रवाल वेदांता ग्रुप के चेयरमैन हैं। वे अक्सर अपनी दिलचस्प सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार पत्नी के साथ डांस वीडियो पोस्ट किया।

Vedanta Group Chairman Anil Agarwal's Celebration: भारतीय उद्योग जगत में खास मुकाम हासिल करने वाले अरबपति अनिल अग्रवाल (Anil Agarwal) का एक वीडियो इन दिनों चर्चा में है। वह देश के प्रतिष्ठित वेदांता ग्रुप (Vedanta Group) के चेयरमैन हैं। अनिल अग्रवाल ने इस बार 14 फरवरी को अपनी पत्नी के साथ बेहद खास अंदाज में वैलेंटाइन डे (Valentines Day) सेलिब्रेट किया। उन्होंने इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया अकाउंट X पर शेयर किया है, जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।   

अनिल अग्रवाल के वीडियो में क्या है? 
वेदांता समूह के 70 वर्षीय मुखिया अनिल अग्रवाल ने वेलंटाइन डे पर जो वीडियो पोस्ट किया। उसमें वह पत्नी किरण अग्रवाल के साथ बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुई कपल को चीयर भी किया। अरबपति अनिल अग्रवाल इस दौरान जींस-शर्ट में काफी डैशिंग नजर आए। उनके वेलंटाइन डे सेलिब्रेशन के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी सहारा और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि अनिल अग्रवाल अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इनमें वे अपनी सफलता के किस्से लोगों के साथ शेयर करते हैं।   

जावेद अख्तर के गीत की लाइन लिखकर दी बधाई
अनिल अग्रवाल ने X अकाउंट पर डांस का वीडियो शेयर कर वाइफ के लिए शानदार मैसेज भी लिखा और बधाई दी। उन्होंने लिखा- डियर किरण, तुम हो तो गाता है दिल, तुम नहीं तो गीत कहां...। भले ही ये लाइन जावेद अख्तर की हैं, लेकिन फीलिंग्स सौ प्रतिशत मेरी हैं। थैंक्यू फॉर एव्रीथिंग। हैप्पी वेलंटाइन डे! तुम्हारा अनिल।

यूजर्स ने लिखा- आपकी और मैडम की जोड़ी सलामत रहे
अनिल और किरण अग्रवाल के इस डांस वीडियो पर यूजर्स की शानदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। @RAMU_K_MALI ने लिखा- आपका और मैडम का प्यार हमेशा ऐसे ही बना रहें। राम जी आपकी जोड़ी को सदा स्वस्थ एवं सुखी रखे। एक अन्य यूजर @dajjal_fire ने कमेंट किया- How romantic, आज तो सेंट वैलेंटाइन भी ऊपर से आपको देख कर अपने खुशी आंसुओं को रोक नहीं पाए होंगे।

कौन हैं अनिल अग्रवाल (Anil Agarwal)
अनिल अग्रवार बिहार के एक सामान्य परिवार से निकलकर आज देश-दुनिया में मेटल किंग के नाम से जाने जाते हैं। उनके वेदांता ग्रुप की कई कंपनियां स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टेड हैं। साथ ही वह पहले भारतीय कारोबारी हैं, जिनकी कंपनी वेदांता लंदन स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट हुई। अनिल ने अपनी मेहनत और लगन के बूते आज मेटल और माइनिंग सेक्टर में बड़ा साम्राज्य खड़ा कर दिया है। बिहार से मुंबई तक पहुंचने की उनकी सफलता की कहानी हर किसी को प्रेरित करती है।

5379487