Logo
election banner
Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: मुकेश अंबानी के आमंत्रण पर देश-दुनिया के 1000 खास मेहमान प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंचे हैं। रविवार को ग्रैंड फंक्शन का आखिरी दिन है। 

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में दूसरे दिन लगभग पूरा बॉलीवुड जामनगर में जुटा। इस दौरान बिजनेस, एंटरनेटमेंट, स्पोर्ट्स और टेक्नोलॉजी फील्ड की बड़ी हस्तियां जश्न का हिस्सा बनीं। शनिवार रात डांडियां नाइट्स में बॉलीवुड की खान तिकड़ी ने जमकर धमाल मचाया। किंग खान शाहरुख, सलमान और आमिर ने स्टेज पर RRR के अवॉर्ड विंनिंग सॉन्ग 'नाटू नाटू' पर कदम मिलाकर सबको चौंका दिया।

स्टेज पर क्या बोले किंग खान? 
इस दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सोलो परफॉर्मेंस भी दी। उन्होंने स्टेज से अंबानी परिवार की जमकर तारीफ की और 'जय श्रीराम' का उद्घोष कर समारोह में मौजूद मेहमानों का अभिनंदन किया। शाहरुख ने कहा कि इतने शानदार इंतजाम के लिए 'जय श्री राम'। ईश्वर आप सब का भला करें। आपने डांस परफॉर्मेंस देखी होंगी। हमारे भाई और बहनों ने शानदार डांस किया है, लेकिन प्रार्थना और आशीर्वाद के बिना यह एकजुटता आगे नहीं बढ़ सकती है।

करीना-सैफ, माधुरी समेत कई स्टार हुए शामिल 
तीनों खानों के अलावा तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड सितारे  जामनगर में पहुंचे। इनमें वरुण धवन, अनिल कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सैफ अली खान, करीना कपूर, माधुरी दीक्षित शामिल हैं। खान तिकड़ी के अलावा बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी सेरेमनी के दूसरे दिन शानदार स्टेर परफॉर्मेंस दी।

jindal steel Ad
5379487