Logo
election banner
Anant Radhika Pre-Wedding: दुनिया के 10 अरबपतियों में शामिल उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 1 से 3 मार्च के बीच जामनगर में रखी गई है।

Anant Radhika Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन बेहद खास होने वाला है। इसमें शामिल होने के लिए देश-दुनिया के कई फेमस स्टार्स और सिंगर्स जामनगर पहुंच चुके हैं। इसके अलावा नामचीन हस्तियां भी सेलिब्रेशन में हिस्सा लेने के लिए रिलायंस ग्रीन पहुंच रही हैं। अंबानी परिवार ने प्री-वेडिंग इवेंट के लिए दुनियाभर से 1000 खास मेहमानों को न्योता भेजा है। जामनगर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन (Anant Radhika Pre-Wedding) शुक्रवार (1 मार्च) से शुरू होकर तीन मार्च तक चलेगा। हर दिन अलग-अलग थीम और खाने के मैन्यू तय किए गए हैं। आइए जानते हैं अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे की प्री-वेडिंग का क्या रहेगा खास... 

खाने के शाही मैन्यू में होंगी 2500 स्पेशल डिशेज
रिलायंस समूह के मुखिया और देश के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटी शादी के कार्यक्रमों में मेहमानों के लिए शाही इंतजाम किए हैं। जामनगर आने वाले गेस्ट अपनी पसंद के मुताबिक अलग-अलग 2500 डिश (व्यंजन) का जायका ले पाएंगे। इन तीन दिनों में कोई भी डिश रिपीट नहीं की जाएगी यानी हर दिन का मैन्यू अलग होगा। इनमें पारसी, थाई मैक्सिकन और जापानी डिशेज खास होंगी।

इंदौर के 25 शेफ प्री-वेडिंग के लिए तैयार करेंगे खाना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंबानी परिवार (Ambani Family) ने प्री-वेडिंग इवेंट में मेहमानों के लिए डिशेज तैयार करने के लिए खासतौर पर इंदौर से 25 शेफ जामनगर बुलाए हैं। होटल के डायरेक्टर ने बताया कि रिलायंस ग्रीन आने वाले मेहनाम इंदौरी जायके के साथ पारसी, मैक्सिकन, जापानी और एशिया की फेमस डिशेज का लुत्फ ले पाएंगे। नाश्ते में 70 डिशेज, इसके बाद लंच और डिनर में 250-250 व्यंजनों के ऑप्शन मेहमानों को मिलेंगे। वीगन गेस्ट के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं। रात 12 बजे से तड़के 4 बजे तक 85 मिडनाइट स्नैक्स भी सर्व किए जाएंगे। (ये भी पढ़ें... अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सिंगर जे ब्राउन, सलामन खान समेत कई सितारे पहुंचे जामनगर) 

जनवरी, 2023 में हुई थी अनंत-राधिका की सगाई
अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे हैं उनकी शादी 12 जुलाई को उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ मुंबई में होगी। अभी प्री-वेडिंग इवेंट हो रहा है। अनंत और राधिका की सगाई गुजराती रीति-रिवाज से हुई थी। इवेंट में मुकेश और नीता ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से यहां आए मेहमानों और दुनियाभर में अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था। सेरेमनी में बिजनेस, फिल्म, राजनीति और क्रिकेट जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। बता दें कि मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश 2019 और बेटी ईशा 2020 में शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

jindal steel Ad
5379487