Logo
election banner
Gautam Adani's Post for Granddaughter: उद्योगपति गौतम अडाणी ने अपनी 14 महीने की पोती कावेरी की फोटो शेयर की। कावेरी करण अडाणी और परिधि की सबसे छोटी बेटी है। 

Gautam Adani's Post for Granddaughter: भारत के दूसरे सबसे अमीर उद्योगपति गौतम अदाणी का हालिया सोशल मीडिया पोस्ट इन दिनों चर्चा में है। उन्होंने इसमें एक नन्ही परी के साथ तस्वीर भी पोस्ट की है। आपको बता दें कि तस्वीर में जिस 14 महीने की प्यारी बच्ची को अडाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडाणी हाथों में लिए हुए हैं, वो उनके सबसे छोटी पोती कावेरी है। उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पोस्ट में कहा- दुनिया की कोई दौलत पोती की आंखों की चमक की बराबरी नहीं कर सकती है। बता दें कि कावेरी करण अडाणी और परिधि की सबसे छोटी बेटी है। 

अरबपति ने उद्योगपति गौतम अडाणी की पोती के साथ उनकी यह तस्वीर लंदन के साइंस म्यूजियम स्थित न्यू अडाणी ग्रीन एनर्जी गैलरी में ली गई थी। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने आगे लिखा- "इन आंखों की चमक के आगे दुनिया की सारी दौलत फीकी है।"

अडाणी बोले- काम और परिवार, मेरी 2 ही दुनिया
अडाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडाणी ने आगे कहा- मुझे पोतियों के साथ समय बिताना बहुत पसंद है। वे मेरी सबसे बड़ी तनाव निवारक हैं। मेरी सिर्फ दो ही दुनिया हैं- काम और परिवार। फैमिली मेरी ताकत का सबसे बड़ा सोर्स है।

समूह को लेकर गौतम अडाणी ने कही बड़ी बातें
उन्होंने कहा- अडाणी ग्रुप कुछ अलग करता है, जैसे- रेटिंग पाने के लिए मैंने डिस्क्लोजर के साथ-साथ एडमिनिस्ट्रेशन को भी मजबूत किया और इसे इंटरनेशनल स्टैंटर्ड के हिसाब का बनाया। हमारी कंपनी का सिद्धांत है- मेरा नाम अडाणी है। मैं एक विनम्र इन्फ्रा कंपनी हूं।
- आज हमारे पास एक बैलेंस लोन पोर्टफोलियो है, जिसमें 29% घरेलू बैंक, 30% वैश्विक बैंक, 34% वैश्विक बॉन्ड के जरिए और 7% अन्य शामिल हैं। इंफ्रा सेक्टर में समय और लागत को लेकर चलताऊ या चलता है... वाला रवैया का स्थान अब नए अर्जेंसी वाली सोच ने ले लिया है। क्रिकेट एनालॉजी की तरह अडाणी समूह ने इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर को उसी तरह बदला है, जैसे कि टी20 ने टेस्ट क्रिकेट को।
 

5379487