Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Xiaomi Redmi 6 की आज बंपर सेल होगी शुरू, मिलेंगे बिग डिस्काउंट्स और खास ऑफर्स, जानें कैसे करें ऑर्डर

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कुछ ही दिनों पहले ही Redmi 6 को लॉन्च किया था। इसके साथ ही रेडमी 6 की आज पहली सेल है और इस फोन को ग्राहक आसानी से खरीद सकते है।

Xiaomi Redmi 6 की आज बंपर सेल होगी शुरू, मिलेंगे बिग डिस्काउंट्स और खास ऑफर्स, जानें कैसे करें ऑर्डर
X

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कुछ ही दिनों पहले ही Redmi 6 को लॉन्च किया था, इसके साथ ही आज इस फोन की पहली सेल है। रेडमी 6 स्मार्टफोन को ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की अधिकारिक वैबसाइट MI.COM पर से बुक कर सकते है।

यह सेल आज 12 बजे से शुरू हो जाएगी और इसके अलावा रेडमी 6 प्रो की 13 सितंबर और रेडमी 6ए की 19 सितंबर को सेल आयोजित की जाएगी।

ये भी पढ़े: TRAI ने Jio, Airtel और Idea बड़ा जुर्माना, मार्च की तिमाही में सेवा गुणवत्ता में कमी की थी वजह

Xiaomi Redmi 6 की कीमत और खास ऑफर्स

Xiaomi ने इस फोन को कई इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमे 32 जीबी और 64 जीबी शामिल है। कंपनी ने इस फोन के पहले वेरियंट की कीमत 7,999 रुपए और दूसरे वेरियंट की कीमत 9,499 रुपए रखी है।

इसके साथ ही एचडीएफसी बैंक ग्राहकों को इस फोन की खरीद पर 500 रुपए का खास डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन को कई कलर्स में लॉन्च किया है, जिसमें ब्लैक, गोल्ड, रोज और ब्लू कलर शामिल है।

Xiaomi Redmi 6 की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 5.45 इंच की एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। कंपनी ने इस फोन में 2 गीगाहर्टज 12एनएम ऑक्टा कोर हेलियो पी22 प्रोसेसर दिया है। बेहतर ग्राफिक्स के लिए इसमें कंपनी ने एआरएम कॉर्टेक्स ए53 सीपीयू दिया है।

कंपनी ने इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर,फेस अनलॉक फीचर, के साथ स्मार्ट अनलॉक जैसे शानदार फीचर्स दिए है। इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से भी बढ़ाया जा सकता है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। साथ ही कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

ये भी पढ़े: BSNL ने 4 नए ब्रॉडबैंड डेटा प्लान्स पेश, देगा Jio GigaFiber कड़ी टक्कर

कंपनी ने इस फोन में दो सिम स्पोर्ट दिया है। इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने इस फोन VoLTE का फीचर दिया है और यह फोन एंड्रोइड 8.1 ओरियो पर काम करता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story