Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Samsung का चार कैमरे वाला स्मार्टफोन Galaxy A9s होगा लॉन्च, जानें इसके शानदार फीचर्स

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A9 को किया है और इसके साथ ही कंपनी Galaxy A9s को चीन में लॉन्च करने वाला है।

Samsung का चार कैमरे वाला स्मार्टफोन Galaxy A9s होगा लॉन्च, जानें इसके शानदार फीचर्स
X

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A9 को किया है और इसके साथ ही कंपनी Galaxy A9s को चीन में लॉन्च करने वाला है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन के लॉन्च को लेकर एक पोस्टर भी जारी किया था।

जिसमें इस फोन के लॉन्च की तारीख 24 अक्टूबर 2018 है और 7 बजे भारतीय समय अनुसार शाम 4.30 बजे शियान शहर के एक इवेंट के दौरान इसको लॉन्च कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़े: Whatsapp टच आइडी और फेसआईडी फीचर को जल्द करेगा पेश, ऐसे करेगा काम

Samsung के इस स्मार्टफोन की खास बात हैं कि इस फोन में चार कैमरे है। लेकिन अब तक सैमसंग ने भारत में इस फोन की कीमत का कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन यह भी अटकले लगाई जा रही हैं कि सैमसंग इस फोन को नंवबर में लॉन्च कर सकती है।

Samsung A9s की स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने इस फोन में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2220 पिक्सल हैं। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में 2.2 गीगा हर्टज का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया है और साथ ही कंपनी का यह फोन एंड्रोइड 8.1 ओरियो पर चलता है।

कंपनी ने इस फोन को कई रैम वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें 6 और 8 रैम शामिल है। वहीं इस फोन की इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी है और जिसको कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung A9s कैमरा

कंपनी ने इस फोन के बैक में चार कैमरे दिए हैं, जिसमें 24, 10, 8 और 5 सेंसर शामिल है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

ये भी पढ़े: Google Assistant करेगा Airtel कस्टमर केयर से बात, यूजर्स को होगा फायदा, जानें इसके बारे में

फोन की सुरक्षा के लिए कंपनी ने इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। इस फोन को ताकत प्रदान करने के लिए कंपनी ने इस फोन में 3800 एमएएच की बैटरी दी है। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और सैमसंग पे (एनईएफ) जैसे फीचर्स दिए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story