Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी: Whatsapp लॉन्च करने वाला है अब तक का सबसे बेस्ट फीचर, ऐसे करेगा काम

दुनिया की दिग्गज इंस्टेंट मेसेंजिंग ऐप Whatsapp अपने यूजर्स के लिए अपने ऐप में नए फीचर्स ऐड कर रहा हैं, इसके साथ ही व्हॉट्सएप के यूजर्स जिस फीचर की इंतजार था।

खुशखबरी: Whatsapp लॉन्च करने वाला है अब तक का सबसे बेस्ट फीचर, ऐसे करेगा काम
X

दुनिया की दिग्गज इंस्टेंट मेसेंजिंग ऐप Whatsapp अपने यूजर्स के लिए अपने ऐप में नए फीचर्स ऐड कर रहा हैं, इसके साथ ही व्हॉट्सएप के यूजर्स जिस फीचर की इंतजार था। अब यह फीचर जल्द ही आने वाला है और इस फीचर की टेस्टिंग भी शुरू हो चुकी है।

इस फीचर के तहत यूजर्स ऐप को आसानी से फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक फीचर की मदद से ऐप को ओपन कर सकते है। इसके लिए यूजर्स को अपने फोन में ऐप लॉकर को इंस्टॉल करने की जरूरत नहीं पड़गी।

ये भी पढ़े: Hero का नया स्कूटर Hero Destini 125 भारत में लॉन्च, खास फीचर्स से हैं लैस, जानें कीमत

ऐसे करेगा टच आइडी फीचर काम

एंड्रोइड फोन के लिए कई कंपनियां पहले से ही ऐप लॉकर देती है या फिर यूजर्स इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते है। लेकिन एप्पल के आईफोन इस तरह के लॉकर नहीं है। इस कारण को ध्यान में रखकर व्हॉट्सएप इस फीचर को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। वहीं यह फीचर एंड्रोइड यूजर्स के लिए बहुत काम आएगा।

आईओएस के यूजर्स की बात करें तो iPhone 8, iPhone 8 Plus, iPhone 7, iPhone 7 Plus, iPhone 6S, iPhone 6S Plus, iPhone 6, iPhone 6 Plus और iPhone 5S में सिक्योरिटी के लिए टच आईडी दी गई है, जिसकी मदद से आइफोन यूजर्स आसानी से ऐप ओपन कर सकते है।

ये भी पढ़े: अंग्रेजी बोलना और लिखना होगा आसान, बस डाउनलोड करने होंगे ये इंगलिश लर्निंग ऐप्स

बता दें कि वहीं दूसरी तरफ iPhone X, iPhone XS और XS Max में फेस अनलॉक फीचर दिया है, जिसकी मदद से फेस अनलॉक की मदद से व्हॉट्सएप को ओपन कर सकते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story