Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी: JioPhone के यूजर्स अब यूट्यूब पर आसानी से कर सकते हैं वीडियो स्ट्रीम, जानें इसके बारे में

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने फीचर फोन Jio Phone में यूट्यूब का अलग से ऐप दिया है।इससे पहले कंपनी ने अपने फीचर फोन में Whatsapp का अलग से ऐप दिया है और साथ ही Google ने Kaios ऐप में यह यूट्यूब का ऐप दिया है।

खुशखबरी: JioPhone के यूजर्स अब यूट्यूब पर आसानी से कर सकते हैं वीडियो स्ट्रीम, जानें इसके बारे में
X

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने फीचर फोन Jio Phone में यूट्यूब का अलग से ऐप दिया है। इससे पहले कंपनी ने अपने फीचर फोन में Whatsapp का अलग से ऐप दिया है और साथ ही Google ने Kaios ऐप में यह यूट्यूब का ऐप दिया है।

जब से कंपनी ने अपने Jiophone और Jiophone 2 में Kaios ऐप दिया है, तब से इन फोन्स को अलग पहचान मिली है। वहीं दूसरी ओर यह फोन्स कम कीमत वाले एंड्रोइड फोन्स को भी कड़ी टक्कर दे रहे है।

ये भी पढ़े: ATM के फ्रॉड में अगर नहीं चाहते है फसना, तो फॉलो करें यह टिप्स

इन फोन्स के अलावा Kiaos ऐप पर नोकिया के फोन्स भी चलते है और इसके साथ ही नोकिया अब तक इन ऐप्स को लेकर कोई बड़ी जानकारी नहीं दी है। जियो ने बीते साल अपना पहला फीचर फोन जियोफोन को लॉन्च किया था और इसके साथ ही शुरूआत में कंपनी ने इस फोन में फेसबुक, व्हॉट्सएप और यूट्यूब के ऐप्स नहीं दिए थे।

जिसकी वजह से लोगों को काफी निराशा हुई थी। Jiophone के लॉन्च होने के बाद से ही कंपनी के इस फोन ने आते ही मार्केट में 15 प्रतिशत हिस्से पर कब्जा कर लिया था।

Jiophone की स्पेसिफिकेशन

जियो ने इस फोन में 2.4 इंच क्यूवीजीए टीएफटी की डिस्प्ले दिया है और इसमें डुअल कोर प्रोसेसर दिया है। कंपनी ने इस फोन में 512 एमबी रैम के साथ 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया है, जिसको माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़े: Amazon ने Amazon Pay EMI किया लॉन्च, इतने रुपए की शॉपिंग पर मिलेगी ईएमआई की सुविधा

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ के साथ अन्य फीचर्स दिए है। कंपनी ने इस फोन में Jio Tv, Jio Music के साथ Jio Cinema के ऐप दिए है। वहीं कंपनी ने इस फोन में वॉयस कमांड का फीचर भी दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story