Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉन्च हुआ डेबिट कार्ड जितना स्मार्टफोन, फेसअनलॉक फीचर, 12 मेगापिक्सल कैमरे समेत ये हैं शानदार फीचर्स

मार्केट में जहां बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन्स ने अपनी धाक जमा रखी है। वहीं दूसरी तरफ अमेरिका की एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने एक छोटा-सा Palm स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

लॉन्च हुआ डेबिट कार्ड जितना स्मार्टफोन, फेसअनलॉक फीचर, 12 मेगापिक्सल कैमरे समेत ये हैं शानदार फीचर्स
X

मार्केट में जहां बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन्स ने अपनी धाक जमा रखी है। वहीं दूसरी तरफ अमेरिका की एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने एक छोटा-सा Palm स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसकी स्क्रीन सिर्फ 3.3 इंच की है। इसके साथ ही इसका साइज एक क्रेडिट कार्ड जितना बड़ा है।

ये भी पढ़े: BSNL ने पेश किया एसटीवी-78 रुपए का डेटा प्लान, यूजर्स को मिलेगी अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा फ्री

इस फोन को फिलहाल अमेरिका में लॉन्च किया है। लेकिन इस फोन को बाकि स्मार्टफोन बाजारों में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।

Palm स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने इस फोन को 3.3 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया है, जो कि वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट है। इसके साथ ही इस फोन को IP68 की रेटिंग दी है। वहीं, इसमें एक लाइफ मोड फीचर भी दिया है, जो कि इसे ऑऩ करने के बाद फोन साइलेंट मोड में चला जाता है।

इसके साथ ही इस फोन में नोटीफिकेशन आने पर स्क्रीन की लाइट ऑन हो जाती है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में सिंगल सिम स्लॉट दिया है। वहीं यह फोन एंड्रॉइड ऑरियो 8.1 पर चलता है। कंपनी ने इस फोन की प्रोटेक्शन के लिए इस फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास की दिया है।

वहीं कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 450 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है और साथ ही इसमें 3 जीबी रैम भी दी है साथ ही इस फोन में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी है।

अगर इस फोन में कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। साथ ही कंपनी ने इस फोन के रियर में फ्लैश लाइट दी है। फोन को ताकत देने के लिए 800 एमएएच की बैटरी दी है।

ये भी पढ़े: Samsung Festive Offer: मिलेगा 25% तक का कैशबैक के साथ बिग डिस्काउंट, ऐसे उठाएं लाभ

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4G LTE, ब्लूटूथ v4.2, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5 mm का हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट दिया है। इतना ही नहीं इस फोन में कंपनी ने फेस अनलॉक फीचर दिया है। वहीं इस फोन की कीमत 349 यूएस डॉलर यानि भारतीय रुपए में करीब 25,000 रुपए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story