Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Oppo का स्मार्टफोन Oppo R17 Neo लॉन्च, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से हैं लेस, जाने कीमत और खासियत

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपना नया फोन Oppo R17 Neo लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

Oppo का स्मार्टफोन Oppo R17 Neo लॉन्च, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से हैं लेस, जाने कीमत और खासियत
X

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपना नया फोन Oppo R17 Neo लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। कंपनी ने इस फोन को जापान के इवेंट के दौरान इस फोन को लॉन्च किया था और साथ ही इस फोन में कई खास फीचर्स भी दिए थे। आइए जानते है इस फोन के बारे में....

ये भी पढ़े: Apple का MacBook Air, iPad Pro के साथ Apple Pencil लॉन्च, जानें इनकी खासियत

Oppo R17 Neo की कीमत

जापान की एक वेबसाइट UQCommunications पर लिस्टिंग के अनुसार, कंपनी ने इस फोन की कीमत जापान में JPY 38,988 यानि करीब 25,500 रुपए रखी है, लेकिन ओप्पो की जापान की वेबसाइट पर इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। कंपनी ने ओप्पो आर17 नियो को कई कलर वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें ब्लू और रेड ग्रेडियंट कलर शामिल है।

Oppo R17 Neo की स्पेसिफिकेशन

कंपनी का Oppo R17 Neo में एंड्रॉयड ओरियो 8.1 आधारित ColorOS 5.2 पर काम करता हैं। ओप्पो ने इस फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है।

फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसको एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़े: ऐसे करें Google की टर्न ऑफ लोकेशन, नहीं लीक हो सकता हैं डाटा लीक

अगर इस फोन के कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। वहीं दूसरी तरफ इस फोन में कंपनी ने 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

ओप्पो ने इस फोन में 3600 एमएएच की बैटरी दी है, साथ ही इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story