Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OnePlus 6T को मिला बेहद ही खास अपडेट, स्क्रीन अनलॉक एकदम हुआ बेहतर

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus के OnePlus 6T स्मार्टफोन को एक खास अपडेट मिला है, इसक साथ ही फोन का ऑक्सीजन ओएस 9.0.5 भी अपडेट हुआ है।

OnePlus 6T को मिला बेहद ही खास अपडेट, स्क्रीन अनलॉक एकदम हुआ बेहतर
X

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus के OnePlus 6T स्मार्टफोन को एक खास अपडेट मिला है, इसक साथ ही फोन का ऑक्सीजन ओएस 9.0.5 भी अपडेट हुआ है। इस नए अपडेट के जरिए फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को इंप्रूव किया गया है और साथ ही बग को भी फिक्स किया गया है।

वहीं इस फोन का ऑक्सीजन का 94 एमबी हो गया है।

ये भी पढ़े: सीसीआई की रिपोर्ट से हुआ खुलासा, Flipkart और Amazon ने प्रतिस्पर्धा नियमों का नहीं किया उल्लंघन

OnePlus के फोरम पर एक पोस्ट के जरिए फोन के अपडेट को लेकर यह जानकारी मिली थी। इंप्रूवमेंट और बग फिक्स के साथ यूआई में कोई बदलाव नहीं हुआ है और साथ ही यह अपडेट ज्यादा से ज्यादा यूजर्स के लिए जारी कर दिया जाएगा। इस अपडेट के तहत स्क्रीन अनलॉक, फुल स्क्रीन जेस्चर, को इंप्रूव किया गया है।

OnePlus 6T स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने इस फोन में 6.41 इंच की एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया है। इतना ही नहीं कंपनी ने इस फोन को कई रैम वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें 6 जीबी रैम के साथ 8 जीबी रैम शामिल है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा है। इतना ही नहीं कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

ये भी पढ़े: रिपोर्ट से हुआ खुलासा, Whatsapp के नए फॉरवर्ड प्रिव्यू फीचर की शुरू हुई टेस्टिंग

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में 3,700 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story