Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

HDFC Bank की हूई किरकिरी, मोबाइल बैंकिंग ऐप लॉन्च होते ही हुआ ठप, जानें सब कुछ

देश का दिग्गज बैंक HDFC Bank मोबाइल बैकिंग ऐप को लेकर बड़ी खबर आई है। इसके साथ ही बहुत से बैंक के ग्राहकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

HDFC Bank की हूई किरकिरी, मोबाइल बैंकिंग ऐप लॉन्च होते ही हुआ ठप, जानें सब कुछ
X

देश का दिग्गज बैंक HDFC Bank मोबाइल बैकिंग ऐप को लेकर बड़ी खबर आई है। इसके साथ ही बहुत से बैंक के ग्राहकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है हाल ही के दिनों में एचडीएफसी बैंक ने अपना नया मोबाइल बैकिंग ऐप लॉन्च किया था, इसके बाद यूजर्स ने बैंक से शिकायत की थी कि इसमें लॉग इन नहीं हो पा रहा है। इससे पहले बैंक इस ऐप को नए इंटरफेस के साथ लॉन्च किया था।

OnePlus 6T मैकलेरन एडिशन जल्द होगा लॉन्च, 10 जीबी रैम से हो सकता है लेस, जानें खुबियां

HDFC Bank का नया ऐप लॉन्च होने के बाद से ही ठप पड़ गया था और एंड्रोइड के साथ आईओएस दोनों पर ही ठप पड़ गया है। इसके साथ ही बैंक ने गूगल प्ले स्टोर के साथ ऐप स्टोर से पुराने ऐप को हटा दिया है।

वहीं दूसरी तरफ बैंक के ग्राहक लॉगइन बैंक की अधिकारिक वेबसाइट के साथ ऑनलाइन बैंकिंग अकाउंट का इस्तेमाल कर पा रहे है।

HDFC Bank ने बयान जारी कहा है कि हमे खेद है कि हमारे ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, इसके लिए हम माफी मांगते है। जब यह ऐप लॉन्च हुआ था, तब एकदम से ही इसपर हैवी ट्रैफिक आ गया था। जिसके चलते है यह ऐप ठप पड़ गया था। साथ ही हमारी टेकनिकल टीम इस ऐप पर काम कर रही है।

बैंक ने अपने ग्राहकों से आग्राह किया है कि ट्रांजैक्शन के लिए फोनबैंकिंग या मिस्ड कॉल बैंकिंग का उपयोग कर सकते है।

Vivo Nex 2 को मिल सकता है डुअल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा, जानें लीक फीचर्स

बता दें कि बैंक ने शिकायतों को लेकर कहा है कि इस ऐप पर काम जारी है और इस ऐप को जल्द ही सही कर दिया जाएगा। ध्यान देने वाली बात है कि जिन यूजर्स के पास एचडीएफसी बैक का पहले से ऐप है, वे सही से काम कर रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story