Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Google Pixel 2 और Pixel 2XL को देने वाला हैं खास फीचर, यूजर्स को होगा फायदा, जानें सबकुछ

दुनिया की दिग्गज सर्च इंजन कंपनी Google जल्द ही अपने स्मार्टफोन्स Pixel 2 और Pixel 2XL के लिए नए और खास फीचर्स लाने की तैयारी कर रही है।

Google Pixel 2 और Pixel 2XL को देने वाला हैं खास फीचर, यूजर्स को होगा फायदा, जानें सबकुछ
X

दुनिया की दिग्गज सर्च इंजन कंपनी Google जल्द ही अपने स्मार्टफोन्स Pixel 2 और Pixel 2XL के लिए नए और खास फीचर्स लाने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही कंपनी अपने फोन्स में Call Screen फीचर देने की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़े: डेबिट कार्ड से नहीं होगा फ्रॉड, इन बैंकों शुरू की ऑन और ऑफ सुविधा

वहीं इस फीचर को पिक्सल 3XL के ऑफिशल लॉन्च इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा। उस समय कंपनी ने खुद कन्फर्म किया था कि पिक्सल 2 के साथ पिक्सल 2XL में कॉल स्क्रीन का फीचर इस साल नवंबर तक लॉन्च किए जाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फीचर अब जल्द ही रोल आउट होने वाला है।

Call Screen फीचर

इस फीचर के अनुसार, गूगल असिस्टेंट यूजर की जगह इन्कमिंग कॉल्स को पिक करेगा और जवाब देगा। यानी यूज़र्स कॉल उठाने के बजाय इन्कमिंग कॉल का जवाब सिंपल सवाल या फिर टेक्स्ट टाइप के रुप में दे सकते है।

लेकिन इससे पहले गूगल असिस्टेंट कॉलर से फोन करने का मकसद पूछेगा, जिसके बाद वह कॉलर से मिले रिस्पॉन्स के बाद ही कॉल रीसिव करवाएगा, जो कि पिक्सल के डिस्प्ले में दिखेगा और कॉलर उसमें से कोई भी ऑप्शन चुन सकता है।

ये भी पढ़े: अब खुद की फोटो का बनाना हैं Gif, तो अपनाएं ये खास ट्रिक

Night Sight फीचर

कंपनी ने अपने स्मार्टफोन्स के लिए नए फीचर को रोलआउट कर रहा है। इस फीचर के तहत यूजर्स आसानी से रात में भी फोटो को खीच सकता है और साथ ही यह फीचर डल फोटो को और भी ब्राइट कर देगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story