Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्मार्टफोन में Regular ऐप्स से हो गए हैं बोर, तो ट्रार्ई करें ये बेस्ट ऐप्स

दुनिया की सर्च इंजन कंपनी Google ने अपने गूगल प्ले स्टोर पर 3 मिलियन से ज्यादा ऐप्स हैं, जिनको यूजर्स अपने हिसाब से डाउनलोड कर सकते हैं।

स्मार्टफोन में Regular ऐप्स से हो गए हैं बोर, तो ट्रार्ई करें ये बेस्ट ऐप्स
X

दुनिया की सर्च इंजन कंपनी Google ने अपने गूगल प्ले स्टोर पर 3 मिलियन से ज्यादा ऐप्स है, जिनको यूजर्स अपने हिसाब से डाउनलोड कर सकते है। इसके साथ ही गूगल प्ले स्टोर पर ऐप्स को चुनना थोड़ा मुश्किल हो गया है और साथ ही जब भी ऐप्स को डाउनलोड करें तो हमेशा सावधान रहें।

कई बार ऐसा होता है कि यूजर्स एक तरह के ऐप्स को इस्तेमाल करके एकदम बोर हो जाते है और फिर इस्तेमाल करना बंद कर देते है। आज हम आपको कुछ चुनिंदा ऐप्स के बारे में बताएंगे, जिनको आप अपने फोन में इस्टॉल कर सकते है।

Vivo Nex 2 को मिल सकता है डुअल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा, जानें लीक फीचर्स

Black Player EX

यह ऐप एंड्रोइड यूजर्स के बीच काफी पॉपूलर है। साथ ही इस ऐप की मदद से यूजर्स इसे कस्टामाइज कर सकते है और साथ ही अलग फॉर्मेट्स को सपोर्ट करता है। यूजर्स अपने अनुसार, इस ऐप में कलेक्शन को स्टोर कर सकते है।

Android Auto

यूजर्स इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते है। साथ ही यूजर्स आसानी से जीपीएस को इस्तेमाल कर सकते है और साथ म्यूजिक प्ले जैसे भी काम कर सकते है।

Inoreader

यूजर्स इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। इसके साथ ही यह ऐप यूजर को बेस्ट न्यूज रीडिंग का अनुभव देता है। यह ऐप एप्पल न्यूज, गूगल न्यूज के साथ कई जगह की न्यूज का कलेक्शन बनाकर यूजर्स को न्यूज पेश करता है। साथ ही यूजर्स आसानी से किसी भी न्यूज को शेयर कर सकते है।

Asus का गेमिंग फोन Asus ROG हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

EasyJoin

यूजर्स आसानी से इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। साथ ही यह ऐप यूजर्स को आसानी से पीसी और फोन के बीच फाइल ट्रांसफर करने में मदद करता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story