Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोगों का इंतजार हुआ खत्म, Asus का गेमिंग फोन Asus ROG लॉन्च, जानें इसकी खासियत

ताईवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए अपना सबसे बेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन Asus ROG लॉन्च कर दिया है।

लोगों का इंतजार हुआ खत्म, Asus का गेमिंग फोन Asus ROG लॉन्च, जानें इसकी खासियत
X

ताईवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए अपना सबसे बेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन Asus ROG लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में कई तरह के खास फीचर्स दिए है, जिससे यूजर्स को फायदा होगा।

कंपनी ने इस फोन में 8 जीबी की रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है और इस फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू की जाएगी।

फ्लिम 2.0 की ऑनलाइन टिकट बुकिंग पर मिल रहा है बड़ा कैशबैक, यहां से उठाए फायदा

Asus ROG की कीमत

कंपनी ने इस फोन की कीमत 69,990 रुपए रखी है। साथ ही इस फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू की जाएगी। अगर ग्राहक इस फोन को जियो के जरिए खरीदते है, तो कंपनी 5000 रुपए तक का कैशबैक दे सकती है। वहीं बैंक इस फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ डिस्काउट ऑफर्स दे रही है।

Asus ROG के फीचर्स

कंपनी ने इस फोन में 6 इंच का एचडी एमोल्ड डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2160 पिक्सल है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम एंड्रियो 630 जीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया है।

कंपनी ने इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 512 जीबी इंटनरनल स्टोरेज के वेरियंट के रुप में पेश किया है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Reliance Jio ने JioSavan किया लॉन्च, 90 दिनों तक मिलेगी फ्री सब्सक्रिप्शन

कंपनी ने इस फोन मे 4,000 एमएएच की बैटरी दी है। साथ ही यह दावा किया जा रहा है कि यह फोन 30 मिनट में 60 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है। साथ ही इस फोन का वजन 200 ग्राम है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story