Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Aston Martin ने लॉन्च किया नया vantage वर्जन लॉन्च, कीमत जानके रह जाएंगे हैरान, जानें फीचर्स

ब्रिटेन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी Aston Martin ने अपनी स्पोर्ट कार वैंटेज के नए वर्जन को भारत की मार्केट में लॉन्च किया है, कंपनी ने इस कार की कीमत (एक्स-शोरूम) 2.86 करोड़ रुपए रखी है।

Aston Martin ने लॉन्च किया नया vantage वर्जन लॉन्च, कीमत जानके रह जाएंगे हैरान, जानें फीचर्स
X

ब्रिटेन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी Aston Martin ने अपनी स्पोर्ट कार वैंटेज के नए वर्जन को भारत की मार्केट में लॉन्च किया है, कंपनी ने इस कार की कीमत (एक्स-शोरूम) 2.86 करोड़ रुपए रखी है। इससे पहले एस्टन मार्टिन ने 2016 में भारत के बाजार में अपनी दमदार कार डीबी 11 कार को लॉन्च किया था।

ये भी पढ़े: ऐसे खुलेगा SBI में पीपीएफ का खाता, जानें पूरी जानकारी

कंपनी अगले कुछ सालो में भारतीय बाजार में अपनी अच्छी पकड़ बनाने की तैयारी कर रही है। एस्टन मार्टिन के दक्षिण व दक्षिण पूर्व एशिया के सेल्स ऑपरेशन्स के प्रमुख नैंसी चेन ने कहा हैं कि हम भारत को एक भारी क्षमता वाले एक अहम बाजार के तौर पर देखा जा रहा है।

इसकी वजह से हम दक्षिण व दक्षिण पूर्व एशिया में भारत की मार्केट में जोर दे रही हैं। साथ ही हम उभरते हुई मार्केट में अपनी मौजूदगी को कड़ी बनाने के लिए कई तरह के रिसर्च कर रही हैं। अगर इस कार के केबिन की बात करें तो कंपनी ने इस कार के सेंटर कंसोल के टॉप पर 8.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया है।

अगर इस कार के फ्रंट की बात करें तो कंपनी ने इस कार में सिग्नेचर ग्रिल दिया हैं। ग्रिल के दोनों तरफ छोटे हैडलैंप्स दिए है और ये हैडलैंप्स का लेआउट डीबी11 से काफी मिलते है। वहीं इस कार के फीचर्स की बात करने के साथ रफ्तार में भी बेहतरीन है, इस कार की टॉप स्पीड 314 किमी प्रति घंटा है। यह कार सिर्फ 100 किमी प्रति घंटा की स्पीड सिर्फ 3.6 सेकेंड में पकड़ लेती है।

ये भी पढ़े: Vivo ग्राहकों को दे रहा है 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर, Vivo के स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं एकदम Free, ऐसे उठाएं फायदा

बता दें कि एस्टन मार्टेन ने इस कार के पिछले हिस्से के डिजाइन को बहुत आकर्षक बनाया है। कार में टिल्टेड साइड एसी वेंट दिए हैं। इनके साथ ही कंपनी ने इस कार में ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, की-लैस एंट्री, स्टार्ट-स्टॉप, नेविगेशन, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, पार्किंग डिस्टेंस डिस्प्ले, पार्क असिस्ट, फ्रंट के साथ रियर पार्किंग सेंसर जैसे कई खास फीचर दिए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story