Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, ऐप में जोड़े 4 धमाकेदार फीचर्स, इंटरफेस में हुआ बड़ा बदलाव

दुनिया की सबसे लोकप्रिय इंस्टेंट मेसेजिंग कंपनी WhatsApp ने अपने यूजर्स को बेस्ट सर्विस देने के लिए अपने ऐप में कई बड़े बदलाव किए है। व्हॉट्सएप ने अपने ऐप में चार नए फीचर्स को एड किया है।

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, ऐप में जोड़े 4 धमाकेदार फीचर्स, इंटरफेस में हुआ बड़ा बदलाव
X

दुनिया की सबसे लोकप्रिय इंस्टेंट मेसेजिंग कंपनी WhatsApp ने अपने यूजर्स को बेस्ट सर्विस देने के लिए अपने ऐप में कई बड़े बदलाव किए है। व्हॉट्सएप ने अपने ऐप में चार नए फीचर्स को एड किया है और यह फीचर्स IOS के यूजर्स के लिए लॉन्च किए है।

वहीं यह फीचर्स iPhone Xr, iPhone Xs और iPhone Xs Max में भी काम करेंगे। आइए जानते हैं इन फीचर्स के बारे में.....

ये भी पढ़े: एक बार फिर डॉलर के मुकाबले रुपए में आई गिरावट, 150 अंक गिरा सेंसेक्स

Audio Message

व्हॉट्सएप का यह फीचर आइओएस के यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है। इस ऐप के तहत यूजर्स आसानी से लगातार मैसेज भेज सकते है, वो भी बिना अगले मैसेज पर क्लिक करें। साथ ही सारे ऑडियो मैसेज आसानी से सुन सकते है।

Bubble Action Menu

इस फीचर के तहत बब्बल मेन्यू पॉप अप पहले से काफी बड़ा दिखाई देगा, साथ ही इस फीचर में डिलीट, रिप्लाई, फॉरवर्ड, स्टार, कॉपी जैसे फीचर्स दिए गए है। साथ ही व्हॉट्सएप ने इस फीचर को अपडेट किया है।

States Replies

व्हॉट्सएप ने इस नए फीचर को कई तरह के विक्लपों के लिए एड किया है। इस फीचर के तहत यूजर्स वॉयस मैसेज, लोकेशन, डॉक्यूमेंट के साथ वी कार्ड्स की मदद से रिप्लाई कर सकते है। वहीं दूसरी तरफ यह भी अटकले लगाई जा रही हैं कि यह फीचर एंड्रोइड के लिए लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़े: Whatsapp टच आइडी और फेसआईडी फीचर को जल्द करेगा पेश, ऐसे करेगा काम

Video Preview

एक रिपोर्ट के अनुसार, व्हॉट्सएप ने वर्जन 2.18.100 में वीडियो प्रिव्यू का ऑप्शन दिया है। इस फीचर के साथ कंपनी ने नोटिफिकेशन पैनल को एड किया है, लेकिन साथ ही इस फीचर के बारे में अब तक किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story