Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी: सिर्फ 90 सेकेंड में मिलेगा 60 हजार का लोन, फॉलो करें ये स्टेप्स

अब स्मार्टफोन्स पर छोटी से कीमत को लोन पर लेना आसान हो गया हैं। इसके साथ ही लोगों के स्मार्टफोन के ऐप लोन लेने में लोगों की मदद कर सकते है और साथ ही मोबिक्विक ग्राहकों को इंस्टेंट लोन दे रहा है।

खुशखबरी: सिर्फ 90 सेकेंड में मिलेगा 60 हजार का लोन, फॉलो करें ये स्टेप्स
X

अब स्मार्टफोन्स पर छोटी से कीमत को लोन पर लेना आसान हो गया हैं। इसके साथ ही लोगों के स्मार्टफोन के ऐप लोन लेने में लोगों की मदद कर सकते है और साथ ही मोबिक्विक ग्राहकों को इंस्टेंट लोन दे रहा है। Mobikwik अपने यूजर्स को सिर्फ 90 सेकेंड में 60,000 रुपए तक का लोन दे रहा है।

ये भी पढ़े: Whatsapp पर KBC के नाम से लोगों को लगाया जा रहा हैं चुना, कहीं आप भी नहीं हुए शिकार

Mobikwick की जानकारी के अनुसार, कंपनी लोगों को उनकी क्रेडिट की हिस्ट्री को देखकर देता है। इसके साथ ही इंटरेस्ट रेट सबसे के लिए सेम नहीं है और साथ ही यह रेट लोन लेते समय जनरेट किया जाता है। वहीं यह रेट 15 प्रतिशत से शुरू होता है।

ऐसे करें लोन के लिए एप्लाई

सबसे पहले यूजर्स के पास लोन को हासिल करने के लिए आधार कार्ड होना जरूरी है। साथ ही यूजर्स का मोबिक्विक अकाउंट केवाईसी होना भी जरूरी है। जानकारी के अनुसार, मोबिक्विक से लोन लेने के लिए किसी भी तरह की कोलैटरल की जरूरत नहीं पड़ती है और किसी भी तरह के डाक्यूमेंट्स की जरूरत नहीं है।

Whatsapp के जरिए पा सकते है लोन

इसके साथ ही लोग मैसेजिंग ऐप WhatsApp से जान सकते हैं कि उनको लोन मिल सकता हैं या नहीं। इसके साथ ही बैंक और फाइनेंस कंपनियां आपके क्रेडिट स्कोर या सिबिल स्कोर को देखकर ही लोन देती हैं।

लोग अपना WhatsApp के जरिए क्रेडिट स्कोर चेक कर सकते हैं। क्रेडिट स्कोर 300 से 900 के बीच होना चाहिए। अगर लोगों का क्रेडिट स्कोर 900 के जितना करीब होगा, उनको उतनी आसानी से लोन भी मिलेगा। इसके साथ ही WhatsApp पर फ्री में क्रेडिट स्कोर चेक करने की सुविधा Wishfin नाम की कंपनी दे रही है।

ऐसे करें चैक करें लोन

1. सबसे पहले यूजर्स को 8287151151 नंबर पर मिस्ड कॉल करनी होगी।

2. इसके बाद यूजर्स का नंबर व्हॉट्सएप में एड हो जाएगा और इसके बाद इसमें यूजर्स को अपना नाम, जन्मतिथि के साथ जेंडर की जानकारी डालनी होगी।

3. इतना करने के बाद यूजर्स को अपने पैन नंबर को एड करना होगा। इतना करने के बाद यूजर्स को अपना पता और शहर का नाम एंटर करना होगा।

4. आखिर में यूजर्स को अपनी ई-मेल आईडी एंटर करनी होगी।

ये भी पढ़े: Maruti की नई कार Ertiga MPV की लॉन्च की डेट का हुआ खुलासा, जानें इससे जुड़ी खास बातें

बता दें कि इतना करने के बाद यूजर्स आसानी से अपने क्रेडिट स्कोर को जान सकते है और इसके हिसाब से यूजर्स लोन भी ले सकते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story