Logo
election banner
Ola Electric: ओला ने कोच्चि में अपना 500वां सर्विस सेंटर शुरू किया है। ये सेंटर बिक्री के बाद ग्राहकों की परेशानियों और सर्विस से जुड़ी मांग पूरी करने के लिए वन-स्टॉप समाधान केंद्र के तौर पर काम करेंगे।

(मंजू कुमारी) 
Ola Electric:
ओला इलेक्ट्रिक देश में तेजी से विस्तार कर रही है। भारतीय बाजार में इसके EV स्कूटर का शानदार रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। अब कंपनी नई स्ट्रैटजी के मुताबिक भारत के अलग-अलग शहरों में सर्विस सेंटर्स पर भी ध्यान दे रही है। सोमवार को ओला इलेक्ट्रिक का 500वां सर्विस सेंटर कोच्चि में शुरू हुआ है। ताकि ग्राहकों को बिक्री के बाद कंपनी की ओर से पूरा सहयोग मिलता रहे।

क्या है भविष्य के लिए ओला का प्लान?
ओला का दावा है कि कोच्चि का यह सर्विस सेंटर शहर में सबसे बड़ा और आधुनिक सुविधाओं से लैस है। जो बिक्री के बाद ग्राहकों की परेशानियों और सर्विस से जुड़ी डिमांड पूरी करने के लिए वन-स्टॉप समाधान केंद्र के तौर पर काम करेगा। ओला इलेक्ट्रिक की रिलीज के मुताबिक, कंपनी का लक्ष्य देशभर में अपना नेटवर्क मजबूत करना है, जिससे ग्राहकों तक उनकी सर्विस बिना रुकावट के पहुंचती रहें।

कंपनी ने बयान में क्या कहा?
ओला इलेक्ट्रिक के प्रवक्ता ने कहा- ग्राहकों की संतुष्टि और स्वामित्व अनुभव बढ़ाना ओला की पहली प्राथमिकता है। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि पूरे भारत में ओला का एक मजबूत सर्विस नेटवर्क उपलब्ध हो। इससे हम कम समय में ही अपने ग्राहकों की सर्विस से जुड़ी सभी मांगों को आसानी से पूरा कर पाएंगे। कोच्चि में हमारा 500वां सर्विस सेंटर ग्राहकों के लिए खुला है। कंपनी देश के दूसरे शहरों में भी सर्विस सेंटर नेटवर्क को मजबूत करना जारी रखेगी।

अभी Ola के पास कौन से स्कूटर हैं? 
ओला इलेक्ट्रिक ने टेक-लोडेड S1 X पोर्टफोलियो की नई कीमतों का ऐलान भी किया है। यह ई-स्कूटर अलग-अलग बैटरी कॉन्फ़िगरेशन के साथ 3 वेरिएंट में मिल रहा है। 2 kWh, 3 kWh और 4 kWh बैटरी सेटअप के साथ आता है, जिसकी कीमत क्रमशः 69,999 रुपए (शुरुआती कीमत), 84,999 रुपए और 99,999 रुपए है। साथ ही कंपनी ने S1 Pro, S1 Air और S1 X+ के प्राइस टैग भी बदले हैं। ये मॉडल अब क्रमशः 1.29 लाख रुपए, 1.04 रुपए और 84,999 रुपए की नई कीमत के साथ मिलेंगे। यह सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं।

5379487