Logo
election banner
Kawasaki Ninja ZX-6R Bike Launched In India: कावासाकी ने भारतीय बाजार में अपनी नई Ninja ZX-6R बाइक को लॉन्च किया है। यह बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कई एडवांस फीचर्स से लैस है।

Kawasaki Ninja ZX-6R Bike Launched In India: कावासाकी इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक को लॉन्च करके धमाल मचा दिया है। ऑटो मोबाइल कंपनी ने Ninja ZX-6R को पेश किया है जो बिलकुल नए लुक और दमदार फीचर्स के साथ आती है। कंपनी ने ZX-6R सिंगल वेरिएंट में लॉन्च की है। इस बाइक में आपको शानदार फीचर्स मिलेगा। वहीं, बाइक की डैसिंग लुक ग्राहकों को आकर्षित कर सकता है। यहां इसकी कीमत और खासियतों की जानकारी दी गई है।

Kawasaki Ninja ZX-6R Bike की भारत में क्या है कीमत?
कावासाकी इंडिया ने भारतीय बाजार के लिए Ninja ZX-6R की कीमत 11.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है। कंपनी इस बाइक को जून 2023 में ग्लोबल मार्केट में पेश की थी। नया ZX-6R केवल एक वेरिएंट में उपलब्ध है और इसे दो रंगों- लाइम ग्रीन और मेटालिक ग्रेफाइट ग्रे में उपलब्ध कराया जा सकता है।

Kawasaki Ninja ZX-6R Bike की खासियत
सबसे पहले डिजाइन पर नजर डालें तो, कावासाकी निंजा ZX-6R (Kawasaki Ninja ZX-6R) को एक अपडेट डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। साथ ही इसमें कई स्टाइलिंग एलिमेंट है, जो ZX-4R के समान है, जिसे हाल ही में देश में लॉन्च किया गया था। यह नई बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर्स और टीएटी स्क्रीन के साथ आती है। इसके अलावा कावासाकी के इस नई बाइक में सिग्नेचर स्प्लिट एलईडी हेडलैंप हैं, जो बाइक की लुक को शानदार बनाता है।

इंजन
इंजन पावरट्रेन की बात करें तो कावासाकी की ये सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकिल 636 cc इनलाइन-4 इंजन से पावर प्राप्त करती है। हालांकि, यह इंजन अब नए एमिशन नॉर्म्स के साथ आती है। इंजन को क्विक-शिफ्टर के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है, जो 128bhp की अधिकतम पावर और 69nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है।

ब्रेकिंग सिस्टम
कंपनी ने इस बाइक में सिक्योरिटी का भी खास ख्याल रखी है। नई कावासाकी निंजा ZX-6R में फ्रंट में डुअल 310mm डिस्क और सिंगल 220mm रियर डिस्क ब्रेक सिस्टम है। बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील्स है। इस बाइक में आपको एडजस्टेबल शोवा यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और एक रियर शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन मिलेगा।

5379487