Logo
Jeep SUV Offers: 2024 जीप मेरिडियन एक्स स्पेशल एडिशन में नए बॉडी-कलर लोअर्स के साथ-साथ एक प्रीमियम लुक के लिए कंट्रास्ट ग्रे रूफ और ग्रे पॉकेट्स के साथ अलॉय व्हील दिए गए हैं।

Jeep SUV Offers: जीप इंडिया ने अपनी गाड़ियों की एक्सक्लूसिव रेंज पर स्पेशल डिस्काउंट का ऐलान किया है। इसके कंपास मॉडल पर 15 हजार रुपए तक के लाभ दिए जा रहे हैं, जबकि मेरिडियन पर 30 हजार तक का फायदा उठाया जा सकता है। ऐसे में अगर आप इन गाड़ियों में रुचि रखते हैं या ऑफ़र के बारे में ज्यादा जानकारी लेना चाहते हैं तो अपने निकटतम डीलरशिप से संपर्क करें।

जानिए क्या है नई मेरिडियन की कीमत? 
जीप ने पिछले दिनों इंडियन मार्केट में मेरिडियन एक्स स्पेशल एडिशन लॉन्च किया था। यह एसयूवी स्टाइलिंग अपग्रेड और नए फीचर्स के साथ आती है। नई जीप मेरिडियन एक्स की कीमत 34.27 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है। यह एक लिमिटेड वेरिएंट मॉडल है।

जीप मेरिडियन एक्स में क्या मिलेंगे फीचर्स?

  •  2024 जीप मेरिडियन एक्स स्पेशल एडिशन में नए बॉडी-कलर लोअर्स के साथ-साथ एक प्रीमियम लुक के लिए कंट्रास्ट ग्रे रूफ और ग्रे पॉकेट्स के साथ अलॉय व्हील दिए गए हैं। साथ ही इसके केबिन में ज्यादा फीचर और स्टाइलिंग अपग्रेड शामिल हैं। 
  •  इसमें नई साइड मोल्डिंग, पोखर लैंप, प्रोग्रामेबल एम्बिएंट लाइटिंग, सन शेड्स, एक एयर प्यूरीफायर और एक डैश कैम शामिल हैं। एसयूवी के प्राइस को बेहतर बनाने के लिए मेरिडियन एक्स में प्रीमियम कारपेट मैट और एक ऑप्शनल रियर सीट एंटरटेंमेंट पैकेज भी मिलेगा।

जीप मेरिडियन 2.0 की खासियतें?
मौजूदा समय में जीप मेरिडियन के फेसलिफ़्टेड वेरिएंट पर काम कर रही है, जिसे 2024 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। जनवरी 2024 में इसका टेस्टिंग मॉडल देखा गया था। इससे पता चला था कि यह गाड़ी ADAS सेंसर से लैस होगी और नई मेरिडियन के फ्रंट और रियर में नए डिज़ाइन वाले बंपर मिलेंगे। इसके डैशबोर्ड कंपोनेंट और कलर ऑप्शंस को लेकर इंटीरियर में कुछ बदलाव संभव हैं।

(मंजू कुमारी) 
 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487