Logo
election banner
BMW i5 M60 xDrive: कंपनी ने लॉन्च से पहले बीएमडब्ल्यू i5 के लिए बुकिंग लेना स्टार्ट कर दिया है, जबकि कार की डिलीवरी मई 2024 से पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर शुरू होगी।

(मंजू कुमारी)
BMW i5 M60 xDrive:
लग्जरी कार मेकिंग कंपनी बीएमडब्ल्यू ने भारत में पहली बार अपने नए i5 मॉडल की बुकिंग शुरू कर दी है। बीएमडब्ल्यू i5 कार देश में निर्मित (सीबीयू) मॉडल के रूप में उपलब्ध होगी। बीएमडब्ल्यू i5 को कंपनी के डीलरशिप नेटवर्क या ऑनलाइन स्टोर के जरिए बुक किया जा सकता है। कंपनी अपनी नई कार की डिमांड को देखते हुए प्री-लॉन्च बुकिंग का ऑफर लेकर आई है, साथ ही इसमें फाइनेंस की शानदार स्कीम का लाभ भी ग्राहकों को दिया जाएगा।

प्री-लॉन्च बुकिंग पर कंपनी ने क्या कहा?
बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के प्रेसिडेंट विक्रम पावाह ने बताया कि भारत में पहली बीएमडब्ल्यू i5 M60 xDrive की प्री-लॉन्च बुकिंग का ऐलान करते हुए काफी उत्साहित हैं। बीएमडब्ल्यू i5 M60 xDrive एक शानदार कार है। जो ग्राहकों को शुरू से अंत तक आकर्षित करेगी। इसकी डिजाइन, न्यू टेक्नोलॉजी और मोवेलिटी कस्टमर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर डेवपल किए गए हैं। इसकी अनुमानित कीमत करीब 1 करोड़ रुपए रखी गई है।

बीएमडब्ल्यू की EV लाइनअप को बढ़ाएगी नई कार
उन्होंने कहा- बीएमडब्ल्यू इंडिया लगातार 2 साल से इलेक्ट्रिक लक्जरी कार सेगमेंट में सबसे आगे बना हुआ है। हमारे पोर्टफोलियो में बीएमडब्ल्यू आई7, बीएमडब्ल्यू आईएक्स, बीएमडब्ल्यू आई4, बीएमडब्ल्यू आईएक्स1 और मिनी एसई कारें शामिल हैं। पहली बीएमडब्ल्यू i5 M60 xDrive के साथ हम इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की लाइनअप को और बढ़ाएंगे। साथ ही भारत में इलेक्ट्रिक लक्जरी कार सेगमेंट में बीएमडब्ल्यू ग्रुप को ज्यादा मजबूती प्रदान करेंगे।

बीएमडब्ल्यू i5 M60 xDrive की खासियतें?
- बीएमडब्ल्यू i5 में पावर देने के लिए एक इलेक्ट्रिक मोटर लगी है, जिसका आउटपुट 592.7bhp (442 kW) और 820 Nm का पीक टॉर्क प्रदान करेगा। जो कि बीएमडब्ल्यू i5 को महज 3.8 सेकंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड तक पहुंचने में मदद करेगा। जबकि 516 किमी तक की WLTP रेंज भी प्रदान करेगा।
- बीएमडब्ल्यू के शौकीन कस्टमर कंपनी की वेबसाइट के जरिए इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर का 360° व्यू का एक्सपीरियंस ले सकते हैं। इसके अलावा बीएमडब्ल्यू फाइनेंशियल सर्विसेज इंडिया की मदद से ग्राहक बुकिंग फेज में ही बीएमडब्ल्यू 360 फाइनेंस स्कीम का बड़ी आसानी से लाभ ले सकते हैं।

5379487