Logo
election banner
Aaj Ka Rashifal: ग्रह गोचर के हिसाब से आज शुक्रवार को आपकी किस्मत में क्या है? किसे मिलेंगी खुशियां, किसे मिलेगा अवसाद? कई राशि वालों को धन, प्रेम और तरक्की के मामले में भी गुजरेगा अच्छा दिन। जानिए 26 अप्रैल 2024 का अपना राशिफल।

Aaj Ka Rashifal 26 April 2024: ग्रह गोचर के अनुसार 26 अप्रैल 2024 दिन शुक्रवार को कुछ राशियों पर ग्रहो का अच्छा या बुरा प्रभाव पड़ेगा। आज वैसाख माह की तृतीया तिथि है। आज चंद्रमा तुला राशि में मौजूद रहेंगे। इन ग्रह गोचरों के आधार पर मेष से लेकर मीन राशि तक का भविष्यफल देश के जाने माने हस्तरेखा वास्तुशास्त्र रत्न एवं कुण्डली विशेषज्ञ डा. मनीष गौतम महाराज ने तैयार किया है। यहां जाने चंद्र राशि के अनुसार आज का अपना राशिफल।

आज का पंचांग (Aaj ka Panchang)
सूर्योदय: प्रात 05:58 पर
सूर्यास्त: संध्या 06:51 पर

दिशाशूल: पश्चिम दिशा- आज के दिन जौ का सेवन करके यात्रा पर जाएं। 

अभिजीत मुहूर्त: दोपहर 12:31 से 12:45 तक।
राहुकाल: दोपहर 15:39 से 16:50  तक।

आज का चौघड़िया (Aaj ka Chaughadia)
सुबह 07:47 से 08:46 तक अमृत
सुबह 08:46 से 10:45 तक चंचल
सुबह 10:45 से 12:47 तक चंचल 
दोपहर 12:47 से 02:45 तक अमृत
दोपहर 02:45 से 07:46 तक लाभ
शाम 07:46 से 09:35 तक लाभ
रात 09:35 से 11:24 तक अमृत

मेष राशि (Today's Aries Horoscope)
प्रेम प्रसंग में बेवजह झंझट रहेगी। किसी परिचित को उपहार को देना पड़ सकता है। बेवजह टेंशन रहेगा। शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं। कॉन्फिडेंस से अपना वर्क कर पाएंगे।
लकी नंबर: 14, शुभ रंग: सफेद 

वृषभ राशि (Today's Taurus Horoscope)
फ्रेंड तथा फैमिली सदस्यों के साथ समय सुख में व्यतीत होगा। लाभ के अवसर आपके लिए पैदा होंगे। व्यवसाय में फायदा मिलेगा। नौकरी में अधिकार क्षेत्र में वृद्धि का योग है। यात्रा से आपको लाभ होगा। 
लकी नंबर: 28, शुभ रंग: हल्का पीला

मिथुन राशि (Today's Gemini Horoscope)
कोई बड़ा खर्च आपके सामने आएगा। जिसके कारण आपको कर्ज लेना पड़ सकता है। भावनाओं में आकर किसीका विश्वास ना तोड़े। किसी भी कार्य को करने के लिए जल्दबाजी न करें। दुष्ट लोगों का साथ ना करें। 
लकी नंबर: 4, शुभ रंग: पर्पल

कर्क राशि (Today's Cancer Horoscope)
धार्मिक यात्रा पर जाने का मन बनेगा। रोजगार प्राप्त के दिशा में आपके द्वारा किया गया प्रयास सफल रहेगा। जीवन सुखमय रह सकता है। पार्टनर के साथ प्रसन्नता तथा उत्साह के साथ रहेंगे। पारिवारिक हेल्प प्राप्त होगी। 
लकी नंबर: 17, शुभ रंग: ऑफ व्हाइट

सिंह राशि (Today's Leo Horoscope)
आर्थिक वृद्धि के लिए किया गया प्रयास सफल रहेगा। सामान में आपको मान प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। दिखावा न करें उसे हानि हो सकती है। लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे। काम की अधिकता के कारण थकान व कमजोरी रह सकती है।
लकी नंबर: 23, शुभ रंग: ग्रे 

कन्या राशि (Today's Virgo Horoscope)
सुख के साधन के लिए आप प्रयासरत रहेंगे। किसी बात विवाद में आपको सफलता मिल सकती है। सामाजिक कार्यों में मन आपका बना रहेगा। धन प्राप्ति के योग हैं। कारोबारी लोगों के लिए आज का दिन बेहतर व्यतीत होगा।
लकी नंबर: 11, शुभ रंग: ब्लू 

तुला राशि (Today's Libra Horoscope)
मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरते। पुराने रोग से पूरा परिवार परेशान रह सकता है। दूसरों के मामलों में आप अपनी बुद्धि ना दें। किसी व्यक्ति के व्यवहार से आपको फायदा हो सकता है।
लकी नंबर: 8, शुभ रंग: नारंगी

वृश्चिक राशि (Today's Scorpio Horoscope)
आपको शारीरिक कष्ट हो सकता है। संतान पक्ष से आप परेशान रहेंगे। बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलने के योग है। धन प्राप्त आसानी से होगी। बिजनेसमैन लोगों को लक्ष्मी की प्राप्ति होगी। 
लकी नंबर: 20, शुभ रंग: कत्थई

धनु राशि (Today's Sagittarius Horoscope)
परिजनों से आज मनमुटाव हो सकता है। जिससे रिश्तो में खटास आएगी। ज्यादा विवाद को बढ़ावा ना दें। कीमती वस्तुओं को खरीदने में आप सफल रहेंगे।  व्यापार की गति आज तेजी से आगे बढ़ेगी। शत्रु पीठ पीछे आपकी बुराई करेंगे।
लकी नंबर: 47, शुभ रंग: काला 

मकर राशि (Today's Capricorn Horoscope)
अपनी बुद्धि से कार्य करें लाभ होगा। किसी धार्मिक स्थल में जाकर भगवान का दर्शन करने का कार्यक्रम बन सकता है। किसी व्यक्ति के सहयोग व मार्गदर्शन से आपके कार्यों में नई गति आएगी। जीवनसाथी के साथ आपका मनमुटाव हो सकता है।
लकी नंबर: 27, शुभ रंग: हल्का लाल

कुंभ राशि (Today's Aquarius Horoscope)
प्रॉपर्टी की खरीदी बिक्री की योजना बनेगी। उन्नति के मार्ग आपके लिए प्रशस्त होंगे। पड़ोसियों और मित्रों से मनमुटाव हो सकता है। नौकरी में अधिकारी परेशान कर सकते हैं। बातचीत में संयम बना कर रखें। 
लकी नंबर: 12, शुभ रंग: समुद्री

मीन राशि  (Today's Pisces Horoscope)
परिवार के किसी सदस्य को आज दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। मित्रों की हेल्प प्राप्त होती रहेगी। परिवार में कोई मांगलिक कार्य का आयोजन भविष्य में होगा।  जीवनसाथी के हेल्प से समाज में आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी। शत्रु पीठ पीछे आपकी बुराई करेंगे। 
लकी नंबर: 14, शुभ रंग: पीला

5379487