Logo
election banner
मंगलवार को किसके भाग्य में क्या है? किसे मिलेंगी खुशियां, किसे मिलेगा अवसाद? कई राशि वालों को प्रेम, धन और तरक्की के मामले में भी अच्छा गुजरेगा दिन। जानिए 13 फरवरी का राशिफल।

Aaj Ka Rashifal 13 February 2024: ग्रह गोचर के अनुसार 13 February 2024, मंगलवार को कुछ राशियों पर ग्रहों का अच्छा या बुरा प्रभाव पड़ेगा। आज माघ माह की चतुर्थी तिथि है। प्रयागराज में माघ मेला शुरू हो चुका है। गंगा स्नान करें। आज चंद्रमा मीन राशि में मौजूद रहेंगे। इन ग्रह गोचरों के आधार पर मेष से लेकर मीन तक का भविष्यफल देश के जाने माने ज्योतिषाचार्य हस्तरेखा वास्तु शास्त्र रत्न एवं कुण्डली विशेषज्ञ डॉ. मनीष गौतम महाराज जी ने तैयार किया है। यहां जाने चंद्र राशि के अनुसार आज 13 फरवरी का अपना राशिफल।

आज का पंचांग (Aaj ka Panchang)
सूर्योदय: प्रातः 06:48 पर 
सूर्यास्त: संध्या 05:58 पर

दिशाशूल: उत्तर दिशा - आज के दिन गुड़ या पानी का सेवन कर यात्रा करें। 

अभिजीत मुहूर्त: दोपहर 12.15 से 12.32 तक।
राहुकाल: दोपहर 15.13 से 16.10 तक। 

आज का चौघड़िया (Aaj ka Chaughadia)
सुबह 07:10 से 08:23 तक अमृत
सुबह 08:23 से 10:30 तक चंचल
सुबह 10:30 से 12:13 तक चंचल 
दोपहर 12:13 से 02:30 तक अमृत
दोपहर 02:30 से 07:43 तक लाभ
शाम 07:43 से 09:40 तक लाभ
रात 09:40 से 11:32 तक अमृत

मेष राशि (Today's Aries Horoscope)
आज के दिन राजकीय कार्य में वाधा आ सकती है। सभी कार्य पूरे होंगे। धर्म के प्रति रुचि बनी रहेगी। धन की प्राप्ति आसानी से होगी। व्यापार व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। लव लाइफ में पार्टनर धोखा दे सकता है। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव आराधना करें। 
लकी नंबर: 4, शुभ रंग: नीला

वृषभ राशि (Today's Taurus Horoscope)
आज के दिन योजनाएं सफल होगी। घर बाहर इज्जत बनी रहेगी। सभी कार्य पूर्ण होंगे। धर्म से लाभ होगा। यात्रा में जल्दबाजी न करें। लव लाइफ में परेशानी आ सकती है। दिन को शुभ करने के लिए हनुमान जी की उपासना करें। 
लकी नंबर: 58, शुभ रंग: नीला

मिथुन राशि (Today's Gemini Horoscope)
आज के दिन आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। नए कार्य में सफलता मिलेगी। व्यापार ठीक चलेगा। स्वास्थ्य में सुधार की संभावना है। खर्च अधिक होगा। विवाद ना करें। लव लाइफ में मानसिक तनाव आ सकता है। दिन को शुभ बनाने के लिए माता जी की पूजा आराधना करें।  
शुभ नंबर: 4, शुभ रंग: नीला

कर्क राशि (Today's Cancer Horoscope)
आज के दिन रुका हुआ धन वापस मिलेगा। यात्रा से लाभ प्राप्त होगा। घर संबंधी समस्याओं का समाधान होगा। रचनात्मक कार्य में लगे रहेंगे। कार्यों का शुभ फल प्राप्त होगा। लव लाइफ में दिक्कतें बढ़ेंगी। दिन को शुभ बनाने के लिए गणेश प्रार्थना करें। 
लकी नंबर: 4, शुभ रंग:  सफेद

सिंह राशि (Today's Leo Horoscope)
आज के दिन मित्रों की हेल्प मिलेगी। जरूरी काम पूरे होने के आसार बनेंगे। फालतू खर्च बढ़ेंगे। तनाव ज्यादा रहेगा। आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। लव लाइफ में पारिवारिक झमेला होगा। दिन को शुभ बनाने के लिए गौ माता की सेवा करें। 
लकी नंबर: 11, शुभ रंग: आसमानी

कन्या राशि (Today's Virgo Horoscope)
आज के दिन नवीन वस्त्र और आभूषण खरीदेंगे। रोजगार में लाभ होगा। यात्रा में सफलता मिलेगी। परिश्रम ज्यादा करना पड़ेगा। आपके कार्यों की आलोचना होगी। व्यापार सामान्य चलेगा। लव लाइफ में झूठ का सहारा ना लें। दिन को शुभ बनाने के लिए माता सरस्वती की आराधना करें।
लकी नंबर:  11, शुभ रंग: लाल

तुला राशि (Today's Libra Horoscope)
आज के दिन राजकीय कार्यों में बाधा आएगी। जीवनसाथी का सहयोग बना रहेगा। आलस्य रहेगी। बिजनेस ठीक चलेगा। व्यर्थ के विवाद में ना पड़ें। परिवार के लोगों की तरक्की होगी। लव लाइफ में विश्वास प्राप्त हो सकता है। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान उपासना करें। 
लकी नंबर: 52, शुभ रंग: पिंक

वृश्चिक राशि (Today's Scorpio Horoscope)
आज के दिन रोजगार प्राप्ति की संभावना है। संपत्ति के बड़े सौदे कर सकते हैं। किसी काम में जल्दबाजी न करें। बुद्धिमानी से काम लें। खर्चों में कमी करनी होगी। लव लाइफ में प्रॉब्लम क्रिएट होगी। दिन को शुभ बनाने के लिए पक्षियों को दाना डालें।
लकी नंबर:  20, शुभ रंग:  हरा

धनु राशि ( Today's Sagittarius Horoscope)
आज के दिन पार्टी और पिकनिक पर जा सकते हैं। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सामाजिक स्तर में परिवर्तन के योग है। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। लव लाइफ में प्रसन्नता बनी रहेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए महाकाली का आशीर्वाद प्राप्त करें।
लकी नंबर: 30, शुभ रंग: केसरी

मकर राशि (Today's Capricorn Horoscope)
आज के दिन पुराने कार्य पूर्ण होंगे। मेहनत में सफलता प्राप्त होगी। व्यापार व्यवसाय ठीक चलेगा। नए प्लान बनेंगे। वरिष्ठ लोगों से भेंट होगी। जिसका प्रॉफिट आपको मिलेगा। आलस्य से बचकर रहें। लव लाइफ में ज्यादा समय व्यतीत करें। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव आराधना करें। 
लकी नंबर: 4, शुभ रंग:  जामुनी

कुम्भ राशि (Today's Aquarius Horoscope)
आज के दिन पुराने मित्रों से भेंट होगी। शुभ समाचार प्राप्त होगा। प्रसन्नता बनी रहेगी। पारिवारिक वातावरण धार्मिक रहेगा। अपनी बुद्धिमानी से समस्याओं का समाधान करें। लव लाइफ में साथी का सहयोग मिलेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए विष्णु आराधना करें।   
लकी नंबर: 30, शुभ रंग:  लाल

मीन राशि  (Today's Pisces Horoscope)
आज के दिन माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यापार में लाभ हो सकता होगा। रुका हुआ धन मिलने के योग हैं। दुखद समाचार मिलेगा। मेहनत अधिक करनी होगी। वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें। लव लाइफ में किसी की सलाह लेनी पड़ सकती है। दिन को शुभ बनाने के लिए माता महालक्ष्मी की पूजा आराधना करें।
लकी नंबर: 30, शुभ रंग: पीला

5379487