Logo
election banner
Solar Fan: क्या आपकी भी कार का अधिक एसी चलाने के कारण माइलेज बढ़ने लगा है? अगर हां, तो आप SGMSC Auto Cool- Solar Powered Ventilation Fan को इस्तेमाल कर सकते है। ये फैन सोलर पावर से चलता है, जिससे आपकी कार तेज धूप में भी शिमला जैसी ठंडी रहेगी।

Solar Fan: गर्मियां शुरू हो चुकी है और लगातार दिन-ब-दिन टेम्प्रेचर बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में लोगों को एसी की इतनी ज्यादा आदत पड़ चुकी हैं कि अब बिना एसी के रहना मुश्किल-सा हो गया है। इसलिए लोग घर से बाहर अधिकतर कार से ही जाना पसंद करते है, क्योंकि कार में भी एसी रहती है। लेकिन कई बार तेज धूप के कारण कार की एसी भी ठीक से कूलिंग नहीं करती है, जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। 

आपकी इसी समस्या को दूर करने के लिए आज हम एक ऐसा डिवाइस लाएं है जिसकी मदद से आप चिलचिलाती धूप में भी कूलिंग का लुफ्त उठा सकते है। आपको बता दें हम यहां जिस डिवाइस की बात कर रहे है, उसका नाम SGMSC Auto Cool- Solar Powered Ventilation Fan है। इस सोलर फैन को इलेक्ट्रिक पावर की जरूरत नहीं होती है। ये सूर्य की किरणों से चार्ज होकर चलता है, जिसे आप आसानी से अपनी कार के विंडो पर लगा सकते है। खास बात हैं कि ये सूरज की किरणों से चार्ज होता है, जिससे आपकी गाड़ी का माइलेज भी नहीं बढ़ेगा। चलिए अब इस सोलर के फैन की कीमत और स्पेसिफिकेशन भी जान लेते है। 

SGMSC Auto Cool- Solar Powered Ventilation Fan की कीमत 
ये ऑटो कूल-सोलर पावर वैंटिलेशन फैन अमेजन पर 44% के तगड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इस फैन की एमआरपी 899 रुपए है, जिसे ऑफर के साथ आप महज 499 रुपए में खरीद सकते है। ये सोलर फैन 10 दिन की रिटर्न पॉलिसी के साथ आता है। 

ये भी पढ़ेः- Godrej Window AC: 1.5 टन के विंडो एसी पर 36% का धांसू डिस्काउंट, स्टॉक खत्म होने से पहले कर लें ऑर्डर 

SGMSC Auto Cool- Solar Powered Ventilation Fan के स्पेसिफिकेशन 
यह एक लॉन्ग लास्टिंग और ड्यरेबल फैन है, जो सौर ऊर्ज से चलता है। ये विंडो कूलिंग फैन है लंबे समय तक चलने का वादा करता है। ये कार से गर्म हवा को बाहर करके सौर ऊर्जा से कार को ठंडा रखता है। साथ ही इसमें किसी भी प्रकार की बैटरी या बिजली की जरूरत नहीं होती है। ये प्लास्टिक बना हुआ है। जिसका उपयोग करना भी बेहद आसान है। 

ये भी पढ़ेः- जबरदस्त ऑफर! महज ₹9,999 में मिल रहा Oppo का 5000 mAh बैटरी वाला तगड़ा स्मार्टफोन; जानें स्पेसिफिकेशन 

5379487