Logo
election banner
HOPPUP AirDoze S40 Earbuds: फ्लिपकार्ड पर HOPPUP AirDoze S40 ईयरबड्स 82% की भारी छूट के साथ मिल रहे है। ये बड्स टोटल 40 घंटे का प्लेटाइम देते है। नीचे इन बड्स की डिटेल दी गई है।

HOPPUP AirDoze S40 Earbuds: नए ईयरबड्स को खरीदना चाहते है लेकिन बजट 1000 रुपए है, तो निराश न हों। आज हम आपके लिए लाए है बेहतरीन क्वालिटी वाले HOPPUP AirDoze S40 Earbuds, जो ऑनलाइन फ्लिकार्ड पर मिल रहे है। ये बड्स टोटल 40 घंटे के प्लेटाइम के साथ आते है। खास बात है कि इनकी कीमत भी 1000 रुपए से कम है और साथ ही आपको इन पर 5% की बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। चलिए एक नजर बड्स की स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते है। 

HOPPUP AirDoze S40 Earbuds की कीमत और ऑफर्स 
HOPPUP AirDoze S40 ईयरबड्स फ्लिपकार्ड पर 82% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ खरीद के लिए 699 रुपए में उपलब्ध है। इनका ओरिजनल प्राइस 3,999 रुपए है, जिसे आप डिस्काउंट के साथ केवल 699 रुपए में खरीद सकते है। साथ ही इन बड्स को यदि आप एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से खऱीदते है, तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। कंपनी इन बड्स पर 12 महीने की वारंटी भी दे रही हैं। 

HOPPUP AirDoze S40 Earbuds में क्या खूबियां 
HOPPUP AirDoze S40 Earbuds केस के साथ  40 घंटे तक का प्लेटाइम देते है। ब्लूटूथ कनेक्टविटी के लिए इन बड्स में 5.3 टेक्नॉलोजी का एक्टिव एंगेज दिया गया है, जो 15 मीटर की रेंज तक अच्छे से काम करता है। इन बड्स में गेमिंग मोड के लिए  40ms की low latency फीचर दिया गया है। 

ये भी पढ़ेः- beats solo और beats solo 4 बड्स लॉन्च:  50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ देंगे तगड़ा साउंड, जानें फीचर्स 

ये बड्स साउंड क्वालिटी के मामले में HOPPUP सिग्नेचर साउंड के साथ 13 मिमी डायनेमिक ड्राइवर के साथ आते है। यह रैपिड चार्ज (टाइप सी फास्ट चार्जिंग) सिंगल चार्ज पर 8 घंटे तक का प्लेटाइम दे सकते है। 

ये भी पढ़ेः- Solar Fan: ₹499 का ये डिवाइस भीषण गर्मी में भी कार को रखेगा शिमला जैसा ठंडा, जानें स्पेसिफिकेशन 

5379487