Logo
election banner
beats solo buds series: बीट्स कंपनी ने मंगलवार को बाजार में 2 नए ऑडियो प्रोडक्ट को लॉन्च कर दिया है। इनका नाम beats solo buds और beats solo 4 है। beats solo buds 18 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते है और beats solo-4, 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आते है।

beats solo buds series: एप्पल की सहायक कंपनी बीट्स ने मंगलवार को मार्केट में दो नए ऑडियो प्रोडक्ट्स beats solo buds और beats solo 4 को लॉन्च कर दिया है। ये हेडफोन एंड्रॉयड और आईफोन दोनों फोन को सपोर्ट करते है। beats solo buds की पहली सेल 2 मई से शुरू होगी जबकि  beats solo 4 की ब्रिकी जून में होगी। आइए जानते है दोनों हेडफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में...

beats solo buds 
beats solo buds की कीमत $79.99 डॉलर (करीब 6,700 रुपए) है। कंपनी का दावा है कि ये अब तक के सभी हेडफोन में सबसे बेहतरीन साउंड क्वालिटी सुनिश्चित करेंगे। इन बड्स में  ANC की फीचर नहीं है और ये Android और iOS डिवाइस को सपोर्ट करते है। बीट्स सोलो बड्स 18 घंटे तक का प्लेबैक टाइम के साथ आते है। 

ये भी पढ़ेः- Realme P1 और P1 Pro लॉन्च: 45W चार्जिंग सपोर्ट और 5,000mah की बैटरी, जानिए कीमत

कंपनी की अनुसार इन बड्स को 5 मिनट चार्ज करने पर ये 1 घंटे का प्लेबैक दे सकते है। ये सोलो बड्स की अलग-अलग आकार के ईयर टिप (XS, S, M & L) के साथ आती है। ये ईयरबड म्यूजिक, वॉल्यूम और कॉल को कंट्रोल करने के लिए वन-टच पेयरिंग फीचर से लैस हैं। इन बड्स को कंपनी ने ब्लैक, ग्रे और पर्पल कलर ऑप्शन में पेश किया है। इसके अलावा ये सोलो बड्स भी बीट्स स्टूडियो बड्स की तरह एक पारदर्शी डिजाइन में आते हैं। साथ ही इसमें आकर्षक लाल रंग की फिनिश भी है। 

beats solo 4 
बीट्स सोलो-4 एक मिड-टियर ऑन-ईयर हेडफोन, यूएसबी-सी (लॉस लेस) और 3.5 मिमी हेडफोन जैक के माध्यम से ऑडियो एक्टिवेट कर सकते है। इन्हें एक बार चार्ज करने पर हेडफोन 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है। खास बात है कि इनमें यूजर्स आसानी से 3.5 मिमी ऑक्स केबल प्लग कर सकते हैं और बैटरी खत्म होने पर भी उनका उपयोग कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- Solar Fan: ₹499 का ये डिवाइस भीषण गर्मी में भी कार को रखेगा शिमला जैसा ठंडा, जानें स्पेसिफिकेशन   

ये बड्स एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस के साथ सपोर्ट करते हैं और वन-टच पेयरिंग का समर्थन करते हैं। इन हेडफ़ोन में भी एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट नहीं है। कंपनी ने इन बड्स को तीन कलर वेरिएंट मैट ब्लैक, स्लेट ब्लू और क्लाउड पिंक रंग ऑप्शनों में पेश किया हैं, और ये बड्स सोलो 3 की तरह पोर्टेबल हैं। 

ये भी पढ़ेः- जबरदस्त ऑफर! महज ₹9,999 में मिल रहा Oppo का 5000 mAh बैटरी वाला तगड़ा स्मार्टफोन; जानें स्पेसिफिकेशन 

jindal steel Ad
5379487