Logo
election banner
Lok Sabha Elections 2024: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र के सोलापुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। योगी ने कहा कि यूपी में हम हैं, मच्छर भी नहीं मरने वाला। अब कोई थप्पड़ मारेगा तो नया भारत जबड़ा तोड़ देगा।

Lok Sabha Chunav 2024: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बुधवार को महाराष्ट्र के सोलापुर पहुंचे। सीएम ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। योगी ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर कांग्रेस के लोग नहीं बना पाते। कांग्रेसी कहते थे कि राम हुए ही नहीं। जब राम मंदिर का फैसला हो रहा था तो कहते थे कि खून की नदियां बहेंगी। मैंने कहा कि यूपी में हम हैं, मच्छर भी नहीं मरने वाला। यूपी में सात वर्ष में दंगा-कर्फ्यू तक नहीं लगा। यूपी में राम मंदिर बना है तो माफिया का राम नाम सत्य भी हो रहा है।

कोई थप्पड़ मारेगा तो नया भारत जबड़ा तोड़ने की ताकत रखता है 
सीएम योगी ने आगे कहा कि आज कोई दुश्मन देश भारत की सीमा में अतिक्रमण नहीं कर सकता। नक्सलवाद, आतंकवाद समाप्त हो गया। अब पटाखा फूटने पर पाकिस्तान सफाई देता है कि मेरा हाथ नहीं है। क्योंकि उसे पता है कि नया भारत किसी को छेड़ता नहीं, लेकिन छेड़ने वाले को छोड़ता नहीं। यह कांग्रेस के समय का भारत नहीं है कि कोई थप्पड़ मारता था तो कहते थे कि रुक जाओ, कहीं माहौल खराब न हो जाए। अब कोई थप्पड़ मारेगा तो नया भारत जोरदार घूसे से उसका जबड़ा तोड़ने की ताकत रखता है।

योगी का एक्स पर Tweet 
योगी ने कहा कि राष्ट्र की सेवा करने वालों के साथ हमेशा की तरह पूरा महाराष्ट्र है। यहां जन-जन के मन में मोदी जी हैं। योगी ने एक्स पर लिखा है कि महाराष्ट्र के सोलापुर लोक सभा क्षेत्र की जनता के स्नेह और समर्थन से अभिभूत हूं। छत्रपति शिवाजी महाराज की पावन धरा 'फिर एक बार मोदी सरकार' के स्वर से गूंज रही है। यहां भाजपा-एनडीए गठबंधन की प्रचंड विजय सुनिश्चित है। 

महाराष्ट्र जाने से पहले मीडिया से बातचीत 
महाराष्ट्र दौरे पर जाने से पहले योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत की। योगी ने कहा कि कांग्रेस देश का सबसे पुराना राजनीतिक दल है। दुर्भाग्य से आजादी के बाद यह दिशाहीन और आज नेतृत्व विहीन भी हो गया। दिशाहीनता का ही दुष्परिणाम है कि कांग्रेस के तमाम नेताओं ने लगातार भारत की सभ्यता, संस्कृति को कोसने, अपमानित करने और सनातनता को हर प्रकार से बदनाम करने के कुत्सित प्रयास किए हैं।

5379487