Logo
election banner
Ratlam Crime News: मध्यप्रदेश के रतलाम में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। पत्नी के बगल में सो रहे पति की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी।गुस्साए परिजन युवक का शव लेकर थाने पहुंचे और हंगामा करने लगे। सीएसपी के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ।

Ratlam Crime News: पत्नी के बगल में पलंग पर सो रहे पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। महिला रात 1 बजे बेटी को चादर ओढ़ाने के लिए उठी तो पति को देखकर चीखने लगी। रात में परिजन और गांव वाले युवक को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को गुस्साए परिजन युवक का शव लेकर थाने पहुंचे और हंगामा करने लगे। परिजनों ने पुलिस से मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। सीएसपी की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। मामला रतलाम के रावटी थाना क्षेत्र का है।  

जानें पूरा मामला:  रात में ही ले गए अस्पताल 
जानकारी के मुताबिक, हरथल निवासी छोटू (25) पिता लालू गरवाल सोमवार रात छोटी बेटी विद्या (3) के साथ खाट पर सोया था। पास में ही दूरी खटिया पर उसकी पत्नी रेखा 6 साल के बेटे आदेश के साथ सोई थी। बाहर बरामदे में छोटू का छोटा भाई सोहन (22) भी सोया था। तभी आधी रात को किसी ने छोटू की हत्या कर दी। रात 1 बजे रेखा बेटी विद्या को चादर ओढ़ाने के लिए उठी तो पति छोटू के सिर पर खून देखाकर चीखने लगी। छोटू को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

पत्नी और छोटे भाई से पूछताछ कर रही पुलिस 
घटना के बाद सूचना पर पुलिस पहुंची और संदेह के आधार पर पूछताछ करने रेखा और सोहन को थाने ले गई। परिजन भी कुछ देर बाद छोटू का शव लेकर रावटी थाने पहुंच गए। रेखा-सोहन को छोड़ने और आरोपियों को पकड़कने की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। परिजनों ने सीएसपी से मामले की सीबीआई जांच की मांग की। सीएसपी के आश्वासन के बाद परिजन शांत हुए। पुलिस का कहना है कि दोषी का जल्द पकड़ लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

जमीन विवाद में हत्या का आरोप 
छोटू के पिता लालू गरवाल ने बताया कि गांव के दल्ला गरवाल उसका भाई मांगू और इनके बेटे अमरिया, नारायण, संतोष से एक बीघा जमीन को लेकर विवाद है। एक महीने पहले भी सभी ने मिलकर बेटे के साथ मारपीट की थी। पुलिस ने बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया था। परिजन ने जमीन विवाद में हत्या का आरोप लगाया।

5379487