Logo
election banner
MP Politics News: इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रहे अक्षय कांति बम ने चुप्पी तोड़ी है। मीडिया ने बातचीत में अक्षय ने कहा कि उनकी कोई डील नहीं हुई है। जो आदमी 15 लाख रुपए की घड़ी पहनता हो और शून्य से शीर्ष पर पहुंचा हो, उसे कोई डील में क्या देगा?

MP Politics News: इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार रहे अक्षय क्रांति बम मंगलवार को कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के साथ अलीराजपुर पहुंचे। मीडिया से बातचीत में अक्षय ने चुप्पी तोड़ी है। अक्षय ने कहा कि बीजेपी से कोई उनकी डील नहीं हुई है। जो खुद 15 लाख की घड़ी पहनता है। शून्य से शिखर तक पहुंचा हो उसे कोई क्या डील देगा? अक्षय ने कहा कि राम राज्य लाने के संकल्प को पूरा करने के लिए भाजपा में शामिल हुए हैं। यह भी कहा कि वे अभी वे छोटे  से कार्यकर्ता हैं। पिछले 24 में से 18 घंटे मुझे कैलाश विजयवर्गीय जी ने हाथ पकड़कर बोलना सिखाया। पहली बार आलीराजपुर में भाषण दिया है। ये मु्झे जीवन भर हमेशा याद रहेगा।

मेरे मन में कोई डर नहीं 
आप डर गए थे क्या? मीडिया के इस सवाल पर अक्षय ने कहा कि मैंने तो कांग्रेस से इंदौर की अयोध्या (इंदौर-4 विधानसभा सीट) से टिकट मांगा था। यह प्रदेश की सबसे मुश्किल सीटों में से एक है। अगर इस सीट से मैं काम करने की ताकत रखता हूं तो समझ लेना चाहिए कि मेरे मन में कोई डर नहीं है। कांग्रेस क्यों छोड़ी? इस सवाल पर अक्षय ने कहा कि मैं रामभक्त हूं। संघ शक्ति कलयुगे। यदि किसी को आगे बढ़ना है तो वह संघ और संगठन की शक्ति से ही आगे बढ़ सकता है। जहां संगठन मजबूत होगा, वहीं रामराज्य आएगा। हमें सनातन धर्म को पूरे विश्व में ले जाना है।  

17 पुराने मामले को लेकर दिया ये जवाब 
17 साल पुराने केस में धारा 307 का इजाफा होने पर अक्षय ने कहा कि इस पर अभी 10 मई को विवेचना होना है इसके बाद तय होगा कि यह लगेगी या नहीं। भाजपा में आने के बाद से अब तक चुप क्यों थे? मीडिया के इस सवाल पर अक्षय बल ने कहा कि मैं तो यहां नन्हा सा कार्यकर्ता बनने आया हूं। बहुत खुश हूं कि पिछले 24 में से 18 घंटे मुझे कैलाश विजयवर्गीय जी ने हाथ पकड़कर बोलना सिखाया। पहली बार आलीराजपुर में भाषण दिया है। ये मुझे जीवनभर याद रहेगा। 

5379487