Logo
Dog Attack News: नोएडा सेक्टर-117 में पिटबुल डॉग ने आठ साल के बच्चे को काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

Noida Pitbull Dog Attack: दिल्ली से सटे नोएडा से एक बार फिर पिटबुल कुत्ते का आतंक देखने को मिला है। दरअसल, सेक्टर-117 सोरखा गांव में पिटबुल डॉग ने आठ साल के बच्चे को काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अब बच्चे की मां ने शिकायत देकर थाना सेक्टर-113 में FIR दर्ज करवाई है। मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में भी ले लिया। घायल बच्चे का एक निजी अस्पताल में इलाज हुआ है। इस मामले में अब पुलिस ने पशु चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिख कर कुत्ते की प्रजाति निर्धारित करने को कहा है।

14 मई की है घटना

सोहरखा गांव निवासी संतोष ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि 14 मई की शाम सात बजे उनका बेटा शिवम अपनी मामी के घर गया था, जो कि पड़ोस में मूलचंद के मकान में किराए पर रहती हैं। उन्होंने बताया कि मकान मालिक मूलचंद का बेटा अभिषेक पिटबुल नस्ल का कुत्ता पाला हुआ है। कुत्ते ने उनके बेटे शिवम पर हमला करके उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में नहीं थम रहा कुत्तों का आतंक, छात्रा को काटा, महिला के खिलाफ केस दर्ज

पहले भी कई लोगों पर हमला कर चुका है कुत्ता

उन्होंने यह भी बताया कि कुत्ता अक्सर कई लोगों पर हमला कर चुका है और आरोपी कुत्ते के मुंह पर मजल मास्क भी नहीं लगा था। कुत्ते ने बच्चे के पेट, हाथ समेत शरीर के अन्य अंगों को काटा है। जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया और उसको इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

कुत्ते के हमले के बाद से बच्चा काफी डरा हुआ है। इस बारे में जानकारी देते हुए सेक्टर 113 थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में महिला की दी गई शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने आरोपी कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

5379487