Logo
election banner
Mayank Yadav Injury: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने मयंक यादव के दोबारा चोटिल होने के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स के टीम मैनेजमेंट को जिम्मेदार ठहराया है।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना है कि लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने मयंक यादव को समय से पहले आईपीएल एक्शन में वापस लाकर उनकी चोट को बढ़ाने का काम किया। 21 साल के मयंक को बीते 7 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान पेट की मांसपेशियों में तेज दर्द हुआ था। ये उनका तीसरा आईपीएल मैच था। वो इस मुकाबले में अपने कोटे के पूरे ओवर भी नहीं फेंक सके थे और मैदान से बाहर चले गए थे। 

मयंक यादव ने करीब 2 हफ्ते के आराम के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ बीते मंगलवार को मैदान पर वापसी की थी। हालांकि, इस मैच में भी वो अपने कोटे के पूरे 4 ओवर नहीं फेंक पाए और अपना आखिरी ओवर फेंकने से पहले ही मैदान से बाहर चले गए थे। एलएसजी कोच जस्टिन लैंगर के अनुसार, मयंक यादव को "उसी जगह पर दर्द" महसूस हो रहा है, जिसकी वजह से वो तीन हफ्ते तक बाहर रहे थे। केएल राहुल ने भी मयंक की बाजू में हल्के दर्द की शिकायत की बात मानी थी। 

ब्रेट ली ने मयंक की चोट को लेकर उठाए सवाल
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने लखनऊ सुपर जाइंट्स पर निशाना साधा और कहा कि एलएसजी ने मयंक यादव की चोट को ठीक तरीके से मैनेज नहीं किया। पेट के निचले हिस्से में दर्द के कारण 5 मैच न खेलने के बाद उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ वापसी की थी औऱ अपना चौथा ओवर पूरा किए बिना ही मैदान से बाहर चले गए थे। उन्होंने 3.1 ओवर में 31 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था। 

एलएसजी ने मयंक की चोट को ठीक से मैनेज नहीं किया
ब्रेट ली ने जियो सिनेमा पर कहा,"साइड स्ट्रेन या जो कुछ भी वे इसे कह रहे हैं, उसे ठीक होने में आम तौर पर 4 से 6 हफ्ते लगते हैं। हम नहीं जानते कि यह कितना बड़ा स्ट्रेन था, लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो अपनी सीमाओं को पार कर रहा है। ये बिल्कुल भी अच्छा प्रबंधन नहीं है। उनका वापसी करना और फिर चोटिल हो जाना। इसका सीधा सा मतलब है कि LSG के मैनेजमेंट और मेडिकल स्टाफ ने उनकी चोट को ठीक ढंग से नहीं समझा और इसकी कीमत केवल मयंक को चुकानी होगी।"

jindal steel Ad
5379487