Logo
election banner
Anupam Kher: इन दिनों दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। वहीं एक्टर 'छोटा भीम' फिल्म में 'गुरू शंभु' के किरदार में नजर आने वाले है। यह फिल्म इसी महीने दस्तक देने वाली हैं।

Anupam Kher: इन दिनों दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त है। इसी बीच अभिनेता अपने दर्शकों एंटरटेन करने के लिए एक नए अंदाज में सबके सामने नजर आने वाले हैं। दरअसल, अमुपम खेर 'छोटा भीम' फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखाई देने वाले है। वहीं इस फिल्म का नाम 'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' है। जो अब बच्चों की पसंदीदा कैरेक्टर्स की कहानी बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। 

इस दिन थिएटर्स में दस्तक देगी अनुपम खेर की 'छोटा भीम'
मालूम हो, बच्चों के लिए एनिमेटेड कार्टून से भरी कई फिल्में बनी हैं। इनमें 'बार्बी' से लेकर 'हनुमान' तक के कलाकारों पर फिल्म बन चुकी है। ऐसे ही एक किरदार 'छोटा भीम' का है, जिसने छोटे पर्दे की दुनिया में खूब नाम बनाया है। वहीं अब फिल्म 'छोटा भीम' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और यह फिल्म इसी महीने 31 मई को रिलीज होने जा रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

फिल्म के स्टार दिखाएंगे अपना जलवा
आपको बता दें, इस फिल्म का डायेरक्शन राजीव चिलका और फिल्म की कहानी नीरज विक्रम ने लिखी है और छोटा भीम को प्रोड्यूस भी राजीव ने ही किया है। वहीं फिल्म में अनुपम खेर 'गुरू शंभु' के रोल में दिखाई देने वाले है। हलांकि, पहले यह फिल्म 24 मई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ा दिया है और अब यह 31 मई को थिएटर्स में दस्तक देने के लिए तैयार है। इसके साथ ही फिल्म में मकरंद देशपांडे और यज्ञ भसीन भी नजर आए है। इसके साथ ही लीड रोल में यज्ञ भसीन भी नजर आएंगे। वहीं चुटकी के किरदार में आश्रिया मिश्रा भूमिका अदा करेंगी और 'शगुन' फेम सुरभी तिवारी टुनटुन मौसी के किरदार में जलवा दिखाएंगी। 

jindal steel Ad
5379487