Logo
election banner
अमेरिकन ऑटोमोबाइल कंपनी हार्ले-डेविडसन (Harley Davidson) ने भारतीय बाजार में एक साथ कई सारे मॉडल लॉन्च कर दिए हैं। साथ ही, कंपनी ने अपनी सभी प्रीमियम मोटरसाइकिल की कीमतें भारतीय ग्राहकों के लिए जारी कर दी हैं।

(मंजू कुमारी)
अमेरिकन ऑटोमोबाइल कंपनी हार्ले-डेविडसन (Harley Davidson) ने भारतीय बाजार में एक साथ कई सारे मॉडल लॉन्च कर दिए हैं। साथ ही, कंपनी ने अपनी सभी प्रीमियम मोटरसाइकिल की कीमतें भारतीय ग्राहकों के लिए जारी कर दी हैं। बता दें कि कंपनी देश के अंदर हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर काम कर रही है। पहले जहां कंपनी सिर्फ गिने-चुने मॉडल ही मार्केट में बेच रही थी। अब उसने अपनी 2024 मोटरसाइकिलों की पूरी लाइन-अप की कीमतों को जारी कर दिया है। ऐसे में आप भी इस लग्जरी और प्रीमियम मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते हैं तब इस लिस्ट पर एक बार नजर डाल लें।

Harley Davidson Bikes
Harley Davidson Bikes

ब्रेकआउट 117 फिर से लॉन्च
हार्ले-डेविडसन ने भारतीय बाजार में ब्रेकआउट 117 को फिर से लॉन्च किया है। साथ ही, कंपनी ने रोड ग्लाइड और स्ट्रीट ग्लाइड टूरर्स के 2024 वैरिएंट भी लॉन्च किए हैं। इसके नाईटस्टर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 13.39 लाख रुपए है। वहीं, स्ट्रीट ग्लाइड की कीमत 38.79 लाख और रोड ग्लाइड की कीमत 41.79 लाख रुपए है। 2024 रोड ग्लाइड और स्ट्रीट ग्लाइड मिल्वौकी-एट 117 वी-ट्विन इंजन के अपडेटेड वर्जन द्वारा ऑपरेटेड है। जिसमें एक नया कूलिंग सिस्टम और ट्वीक्ड इनटेक और एग्जॉस्ट पोर्ट दिया है।

चार राइडिंग मोड भी मिलेंगे
इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें एक नई 12.3-इंच कलर TFT स्क्रीन, बेहतर स्पीकर ऑडियो आउटपुट के लिए 200-वॉट एम्पलीफायर और बेहतर एरोडायनामिक्स के लिए बॉडीवर्क में भी चेंजेस किए गए हैं। एक्सट्रा कम्फर्ट के लिए सस्पेंशन ट्रैवल को बढ़ाया गया है। वहीं, सीट को फिर से डिजाइन किया गया है। साथ ही, बेहतर राइडिंग के लिए इसमें चार मोड जैसे रोड, स्पोर्ट, रेन और कस्टम भी मिलते हैं। यानी अलग-अलग सड़कों के हिसाब से आप इन पर मजेदार राइड कर सकते हैं।

ऑथराइज्ड डीलरशिप पर बुकिंग शुरू
अब बात करें हार्ले-डेविडसन की ब्रेकआउट 117 की तो ये एक रेक-आउट क्रूजर मोटरसाइकिल है। इसमें स्ट्रीट ग्लाइड और रोड ग्लाइड के समान इंजन मिलता है। इसमें टू-इन-टू एग्जॉस्ट सेटअप मिलता है, जो बेहतर मिड-रेंज टॉर्क देता है। कंपनी ने लॉन्चिंग के साथ हार्ले-डेविडसन के सभी नए मॉडल देश के सभी ऑथराइज्ड डीलरशिप पर ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध कर दी हैं। यदि आप भी इन्हें खरीदना चाहते हैं तब इन डीलिरशिप पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं।

5379487